Move to Jagran APP

OYO कंपनी की गलत डील से जयपुर के युवक को सड़क पर गुजारनी पड़ी रात Chandigarh news

जयपुर से मोहाली इंटर्नशिप पर आए एक 19 वर्षीय स्टूडेंट किृतेश अग्रवाल को ओयो कंपनी की गलत डील की वजह से एक रात सड़क पर गुजारनी पड़ी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 15 Jul 2019 01:34 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 04:50 PM (IST)
OYO कंपनी की गलत डील से जयपुर के युवक को सड़क पर गुजारनी पड़ी रात Chandigarh news
OYO कंपनी की गलत डील से जयपुर के युवक को सड़क पर गुजारनी पड़ी रात Chandigarh news

जेएनएन, मोहाली। जयपुर से मोहाली इंटर्नशिप पर आए एक 19 वर्षीय स्टूडेंट किृतेश अग्रवाल को ओयो कंपनी की गलत डील की वजह से एक रात सड़क पर गुजारनी पड़ी। किृतेश ने ओयो कंपनी की मैनेजमेंट पर आरोप लगाया कि कस्टमर को अच्छी सर्विस देने का दावा करने वाली ओयो कंपनी लोगों को गुमराह कर रही है और उनकी गलत डील के कारण लोगों को मानसिक व आर्थिक नुकसान दोनों सहने पड़ रहे हैं। किृतेश ने ओयो कंपनी के खिलाफ पुलिस स्टेशन मटौर में शिकायत भी दी परंतु उसकी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने शिकायत एसएसपी मोहाली को दी है।

loksabha election banner

होटल पहुंचा तो मैनेजर बोला यहां कोई बुकिंग नहीं

किृतेश ने बताया कि वह मोती नगर जयपुर से अपनी जर्नलिज्म की इंटर्नशिप के लिए मोहाली आया था। उसने आरोप लगाया कि उसने ओयो कंपनी के जरिये ऑनलाइन होटल बुक करवाया। ओयो ने उन्हें सेक्टर-78 में हार्टलैंड होटल में 19 दिन के लिए रूम बुक करवाया जिसकी कुल कीमत 7800 रुपये बताई। डील तय होने पर ओयो कंपनी ने होटल रूम में मिलने वाली सुविधा की डिटेल का उन्हें बाकायदा मैसेज किया। जब किृतेश शनिवार सुबह 6 बजे मोहाली पहुंचा तो हार्टलैंड होटल के मैनेजर ने बताया कि उनकी यहां कोई बुकिंग नहीं हुई है। किृतेश ने आरोप लगाया कि उसने हार्टलैंड होटल के बाहर पार्क में बैठकर 6 घंटे अपनी परेशानी को हल करने के लिए ओयो कस्टमर केयर पर बात की परंतु उनके फोन को लंबे समय तक होल्ड पर डालकर समस्या का जल्द हल करने का दावा किया जाता रहा। किृतेश ने बताया कि उसके बाद ओयो कस्टमर केयर पर बात होने पर उसे बोला गया कि उनकी बुकिंग केडीएम होटल में कर दी गई है। जब वह केडीएम होटल पहुंचा तो उन्होंने कहा कि हमारे पास ओयो कंपनी की तरफ से कोई अपडेट नहीं है। उसे वहां से फिर निराश लौटना पड़ा।

रात गुजारी बाहर सुबह दोगुने दाम पर लिया कमरा

किृतेश ने बताया कि सारी रात वह अपने दो बड़े लगेज के साथ बरसात में सड़कों पर घूमता रहा। इंटर्नशिप के लिए उसे सुबह एक दिन की क्लास भी छोडऩी पड़ी। परंतु अगली सुबह केडीएम होटल में उसे ओयो कंपनी ने 17 हजार रुपये दोगुने दाम पर 19 दिन के लिए रूम बुक करवाकर दिया। उसने कहा कि ऑनलाइन बुङ्क्षकग के कारण वहां जयपुर से यहां मोहाली आया था परंतु अगर उसके पास पैसे न होते तो शायद उसे वापस लौटना पड़ता।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.