Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में शराब के नशे धुत युवकों की SUV 700 खंभे से टकराई, पुलिस से साथ बहस, चारों गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

Accident in Chandigarh चंडीगढ़ में ओवर स्पीड एसयूवी 700 हादसे का शिकार हो गई। कार सवार चार युवक घायल भी हुए हैं उन्हें मामूली चोटें आई हैं। युवकों ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2022 09:30 AM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 09:30 AM (IST)
चंडीगढ़ में शराब के नशे धुत युवकों की SUV 700 खंभे से टकराई, पुलिस से साथ बहस, चारों गिरफ्तार, गाड़ी जब्त
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त एसयूवी 700 कार ।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में वाहनों की तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। सोमवार देर रात शहर में तेज रफ्तार वाहन हादसे का शिकार हो गया। गनीमत रही कि वाहन की चपेट में कोई दूसरा नहीं आया, नहीं तो नुकसान ज्यादा हो सकता था। शहर के पोल्ट्री फार्म चौक पर तेज रफ्तार महिंद्रा एसयूवी 700 बिजली के पोल से जा टकराई। गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि चालक कंट्रोल खो बैठा और गाड़ी सीधा बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार चार युवक घायल हुए हैं, जिन्होंने शराब पी हुई थी।  हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं।  

loksabha election banner

वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार सवार चारों युवकों का प्राथमिक उपचार करवाया। इसके बाद चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। पुलिस चारों को आज एसडीएम कोर्ट में पेश करेगी। 

जानकारी के अनुसार ब्लू एसयूवी 700 कार में चालक समेत चार युवक सवार थे। सभी युवकों ने शराब पी हुई थी और गाड़ी ओवर स्पीड थी। शराब के नशे में चालक गाड़ी की गति नियंत्रण नहीं कर पाया और कार सीधा बिजली के खंभे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। 

हादसे के बाद राहगीर फिर पुलिस से बदसलूकी

जिस समय हादसा हुआ तो वहां से गुजर रहे अन्य गाड़ियां भी वहां रुक गई। लोग इकट्ठा हो गए। तभी एसयूवी सवार एक युवक का वहां मौजूद किसी व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया। इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ भी शराब को नशे में धुत युवक अभद्रता करने लगे। इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद नाइट ड्यूटी में तैनात डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद चारों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया और थाने में केस दर्ज कर गाड़ी भी जब्त की। 

गाड़ी जब्त, 10 हजार का चालान

पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद मामले में गाड़ी को भी इंपाउंड कर थाना ले जाया गया है। मोटर व्हीकल एक्ट 185 के तहत गाड़ी का 10000 रुपये का चालान किया जाएगा। इसके अलावा गाड़ी को छुड़ाने के लिए मलिक को जिला अदालत में पेश होना होगा। शराब पीकर ड्राइविंग करने के आफेंस में चालक का ड्राइविंग लाइसेंस भी सस्पेंड होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.