Move to Jagran APP

सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा ने ठोके नाबाद 353 रन, मैदान में हुई चौकों-छक्कों की बरसात

मनन ने अपनी पारी में 456 गेंदों पर 31 चौकों और 13 छक्कों की मदद से 77.41 की स्ट्राइक रेट से 353 बनाए। टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 155 ओवर में 7 विकेट खोकर 704 रन बनाए।

By Edited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 09:45 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 02:32 PM (IST)
सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा ने ठोके नाबाद 353 रन, मैदान में हुई चौकों-छक्कों की बरसात
सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा ने ठोके नाबाद 353 रन, मैदान में हुई चौकों-छक्कों की बरसात

जेएनएन, चंडीगढ़। बेंगलुरु में आयोजित डॉक्टर कैप्टन के थिमेपिया मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट-2019 में विदर्भ के खिलाफ शहर के क्रिकेटर मनन वोहरा ने नाबाद 353 रन की पारी खेली। मनन ने अपनी पारी में 456 गेंदों पर 31 चौकों और 13 छक्कों की मदद से 77.41 की स्ट्राइक रेट से 353 बनाए। उनकी इसी शानदार पारी की बदौलत टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 155 ओवर में 7 विकेट खोकर 704 रन बनाए।

विदर्भ के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी चंडीगढ़ टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के ओपन बल्लेबाज हार्दिक तोमर 2 के नीजी स्कोर पर आउट हो गए। उन्हें विदर्भ के तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए अमन खान भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और 15 के नीजी स्कोर पर यश ठाकुर ने उन्हें सिद्धेश वथ के हाथों कैच आउट करवा दिया। नौशाद शेख (1) भी ज्यादा क्रीज पर नहीं टिक सके और उन्हें पार्थ ने सी सिद्धेश के हाथों कैच आउट करवाकर अपनी टीम के लिए तीसरी सफलता अर्जित की। उनके बाद बल्लेबाजी करने आए शुभम ने मनन के साथ स्कोर को आगे बढ़ाया।

खतरनाक दिख रही इस जोड़ी को अर्थवा ने सी देशपांडे के हाथों कैच आउट करवाकर टीम के लिए चौथी विकेट झटकी। इसके बाद सरफराज खान ने विदर्भ के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। सरफराज ने आउट होने से पहले 126 गेंदों पर 13 चौकों की मदद से 105 रन बनाए। उन्हें यश ठाकुर ने एलबीडब्लयू आउट किया। फिलहाल सिराज पाटिल और मनन वोहरा अभी भी क्रीज पर जमे हुए हैं।
 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.