Move to Jagran APP

ऑनलाइन राखी महोत्सवः सोनिया मनचंदा के खत में छलका भाई से न मिल पाने का दर्द

संयोजक रेश्मा के पास बड़ी संख्या में वीडियो आई जिनमें भाई से ना मिलने का दर्द और पुरानी यादों की खुशियां भरी थी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:54 PM (IST)
ऑनलाइन राखी महोत्सवः सोनिया मनचंदा के खत में छलका भाई से न मिल पाने का दर्द
ऑनलाइन राखी महोत्सवः सोनिया मनचंदा के खत में छलका भाई से न मिल पाने का दर्द

चंडीगढ़, जेएनएन। राष्ट्रीय महिला जागृति मंच द्वारा रक्षाबंधन के पर्व पर पंजाब अध्यक्ष रेश्मा रानी की संयोजकता में ऑनलाइन राखी महोत्सव का आयोजन किया। इस आयोजन में सभी बहनों से एक एक खत अपनी लिखाई मांगा गया था। इस खत में बहनों ने भाई के पास ना जाने का दुख और राखी ना बांधने की बेचैनी जाहिर करनी थी। दूसरे क्रम में इसी खत को पढ़ते हुए एक वीडियो बनाकर संयोजक के पास भेजनी थी।

loksabha election banner

इस दौरान संयोजक रेश्मा के पास बड़ी संख्या में वीडियो आई जिनमें भाई से ना मिलने का दर्द और पुरानी यादों की खुशियां भरी थी। निर्णायक मण्डल ने बड़ी ही गहनता से वीडियो की जांच करके परिणाम निकाला। प्रथम स्थान पर संयुक्त रूप से रंजीत कौर औेर सोनिया मनचन्दा, द्वितीय स्थान पर डिम्पल गर्ग और रेखा मिश्रा, तृतीय स्थान पर ममता पंचोली और मानसी तिवारी, चतुर्थ स्थान पर कुसुम लता और रिया अग्रवाल, पांचवे स्थान पर हर्षा बनोदे, छटे स्थान पर नीलम चौधरी और प्रतिभा शर्मा, सातवें स्थान पर सुमिता शर्मा और धारणा अवस्थी, आठवें स्थान पर उर्मिला सिंह और रेखा महाजन, नोवें स्थान पर अलका शुक्ला रहीं।

संगठन की संरक्षक चित्रलेखा शर्मा, राष्ट्रीय चेयरपर्सन अम्बिका शर्मा, राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्योति सैनी, राष्ट्रीय महासचिव टाटा शोभा व साध्वी रानी नाथ व संगठन के सभी राष्ट्रीय, प्रदेश, जिले के पदाधिकारियों ने सभी विजेताओं को बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.