जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-43 स्थित सीटीयू वर्कशॉप के बैक साइड से शनिवार पुलिस ने 600 नशीले इंजेक्शन सहित एक आरोपित को गिरफ्तार किया। गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-36 थाना प्रभारी रंजोत सिंह ने टीम के साथ ट्रैप लगाकर आरोपित को गिरफ्तार किया। शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार आरोपित की पहचान होशियारपुर निवासी गुरूदेव राम के रूप में हुई है। सेक्टर-36 थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चंडीगढ़ बस स्टैंड पर नशे की खेप लेकर आ रहा है। उसकी फोटो भी इंस्पेक्टर रंजोत सिंह को प्राप्त हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने तुरंत एक टीम बनाने के बाद संदिग्ध आरोपित की फोटो और डिटेल्स सबको शेयर किया। आरोपित को सेक्टर-43 स्थित सीटीयू वर्कशॉप के बैक साइड से गिरफ्तार किया गया। आरोपित के पास से बरामद बैग की तलाशी के दौरान 600 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। लगातार गिरफ्तारी के बावजूद सरगना गिरफ्त से बाहर

यूटी पुलिस की अलग-अलग यूनिट लगातार ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी कर रही है। इसके बावजूद पुलिस ड्रग सप्लाई करने वालों के सगरना तक पहुंचने में नाकाम साबित होती है। गिरफ्तार तस्करों के पास भी सरगना की जानकारी नही होती है। उनका हर बार जगह बदल-बदल कर इंजेक्शन बेचने और खरीदने से मतलब होता है।

Posted By: Jagran