Move to Jagran APP

रिश्वत के लिए पांच लाख का इंतजाम करने वाली ज्योति गिरफ्तार Chandigarh News

आरोप है कि कुलदीप सिंह दीपा से पुलिस ने जो 7 लाख 80 हजार रुपये हासिल किए थे उन रकम में से पांच लाख रुपये ज्योति के जरिए ही उपलब्ध कराए गए थे।

By Edited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 07:39 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 04:05 PM (IST)
रिश्वत के लिए पांच लाख का इंतजाम करने वाली ज्योति गिरफ्तार Chandigarh News
रिश्वत के लिए पांच लाख का इंतजाम करने वाली ज्योति गिरफ्तार Chandigarh News
जेएनएन, मोहाली। कुलदीप सिंह दीपा नाम के व्यक्ति को नशे सहित काबू करने के बाद उसे सात लाख 80 हजार रुपये लेकर छोड़ने के मामले में गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मामले में अब एसटीएफ ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान ज्योति निवासी गांव राईयां वाला फरीदकोट के रूप में हुई है। आरोप है कि कुलदीप सिंह दीपा से पुलिस ने जो 7 लाख 80 हजार रुपये हासिल किए थे उन रकम में से पांच लाख रुपये ज्योति के जरिए ही उपलब्ध कराए गए थे। पुलिस अब ज्योति को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

वीरवार को पेशी के बाद कोर्ट रूम से बाहर आकर ज्योति ने आरोप लगाया कि उसे जानबूझ कर इस मामले में फंसाया जा रहा है। जबकि उक्त रकम उस समय सीआइए इंचार्ज रहे सतवंत सिद्धू को दी गई थी। उसने आरोप लगाया कि उससे अभद्र तरीके से पुलिस मुलाजिम बात करते हैं। यही नहीं उसने अपने आरोप में यह भी कहा कि पैसे कहां से आए और किससे आए इसकी जानकारी एसटीएफ के मौजूदा डीएसपी राजन परमिंदर को भी है। बता दें कि सतवंत सिद्धू पर इससे पहले भी उक्त रकम लेने का आरोप लगा था, लेकिन यह आरोप साबित नहीं हो सके थे। एक बार फिर ज्योति द्वारा सतवंत सिद्धू पर रकम लेने के आरोप से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एसटीएफ ने इस मामले में कुछ दिन पहले मनिंदर सिंह व लवप्रीत सिंह नाम के युवकों को गिरफ्तार किया था। इन दोनों की पूछताछ के बाद ज्योति नाम की महिला की शमूलियत सामने आई थी, क्योंकि ज्योति दोनों की अच्छी जानकार थी। एसटीएफ ने यह भी दावा किया था कि मनिंदर व लवप्रीत से जबरदस्ती लिए गए पैसों से एक लाख रुपये बरामद कर लिए गए थे।

मुझे इस बारे में पता चला है कि महिला ने किसी पुलिस ऑफिसर का नाम लिया है। अभी जांच बंद नहीं हुई है चल रही है। मामले में पता लगाया जा रहा कि असल बात है क्या। - हरप्रीत सिंह, एआइजी एसटीएफ मोहाली

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.