Move to Jagran APP

कैब में न्यूड था ड्राइवर, बीच सड़क छात्रा का हाथ खींच करने लगा एेसी हरकत

कोचिंग सेंटर से घर जा रही छात्रा का हाथ पकड़ एक न्यूड कैब ड्राइवर की ओर से जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश का मामला सामने आया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 09:53 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 02:15 PM (IST)
कैब में न्यूड था ड्राइवर, बीच सड़क छात्रा का हाथ खींच करने लगा एेसी हरकत
कैब में न्यूड था ड्राइवर, बीच सड़क छात्रा का हाथ खींच करने लगा एेसी हरकत

जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर-34 स्थित कोचिंग सेंटर से छात्रा घर जा रही थी। इसी दौरान अचानक उसका हाथ एक कैब ड्राइवर ने खींच लिया। ड्राइवर कैब में नग्न अवस्था में था। ड्राइवर उसे जबरन कैब में बैठाने लगा। लड़की किसी तरह खुद को बचाकर मोहाली स्थित अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी।

loksabha election banner

छात्रा ने कैब ड्राइवर की हरकत व गाड़ी के नंबर के बारे में पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने कैब ड्राइवर मौलीजागरां निवासी 31 वर्षीय विनोद कुमार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को जिला अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

मोहाली निवासी 19 वर्षीय छात्रा सेक्टर-34 स्थित इंस्टीट्यूट में कोचिंग लेती है। रोजाना की तरह कोचिंग सेंटर से चार अप्रैल की शाम घर के लिए निकली थी। थोड़ी ही दूरी पर पहुंची होगी कि अचानक चंडीगढ़ नंबर की रिट्ज में कैब चालक पीछा करने लगा। छात्रा के पास पहुंचते ही उसने गाड़ी का शीशा खोलकर हाथ पकड़ खींचने की कोशिश की। आरोपित कैब चालक विनोद कुमार उस समय नग्न हालत में था। युवती किसी तरह खुद को बचाकर सीधा घर चली गई।

दहशत के कारण कोचिंग सेंटर जाना कर दिया था बंद

वारदात के बाद दहशत में युवती ने कोचिंग सेंटर जाना बंद कर दिया था। जिसके चार दिन बाद पेरेंट्स ने युवती से कोचिंग नहीं जाने का कारण पूछ लिया। पीडि़ता ने चार अप्रैल मंगलवार को अपने साथ हुई वारदात पेरेंट्स को बताई। तुरंत ही पेरेंट्स ने सेक्टर-34 थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी। थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा-341, 354, 354ए, 354बी और 354डी में केस दर्ज किया था।

सुबह गया था बाहर, दोपहर में कैब समेत आया हाथ

पीडि़त युवती ने वारदात के बाद गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था। शिकायत के साथ सेक्टर-34 थाना पुलिस को यह नंबर दिया था। थाना पुलिस ने डिटेल्स निकाली थी। जिसके आधार परआरोपित के मकान के पास ट्रैप लगाया गया। सुबह आरोपित कैब लेकर बाहर गया हुआ था। जैसे ही शुक्रवार दोपहर घर आया कि पुलिस ने दबोच लिया।

बीएड की छात्रा से कैब चालक कर चुका है छेड़छाड़

छह जून की रात दिल्ली से शेयरिंग कैब बुक कर चंडीगढ़ पहुंची बीएड की छात्रा से गाड़ी में छेडख़ानी करने वाले कैब चालक गाव पाबड़ा, बरवाला (हिसार) निवासी 32 वर्षीय नरेंद्र कुंडू को सेक्टर-31 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छात्रा को अकेली देखकर कैब चालक ने वारदात के पहले कैब अंदर से लॉक की थी। लेकिन युवती बहादुरी दिखाते हुए लॉक खोलकर भागी थी और तुरंत ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दे दी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.