Move to Jagran APP

केजरीवाल को झटका, एनआरआइ विंग ने छोड़ा साथ, दिया खैहरा को समर्थन

आम अादम पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को अब एनअारआइ विंग ने झटका दिया है। विंग ने केजरीवाल का साथ छोड़ने और बागी आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा का समर्थन करने का ऐलान किया हैै।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 09:22 AM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 09:05 PM (IST)
केजरीवाल को झटका, एनआरआइ विंग ने छोड़ा साथ, दिया खैहरा को समर्थन
केजरीवाल को झटका, एनआरआइ विंग ने छोड़ा साथ, दिया खैहरा को समर्थन

जेएनएन, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी से जुड़े एनआरआइ विंग ने पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका दिया है। एनआरअाइज ने केजरीवाल से किनारा कर लिया है। उन्होंने पार्टी की तरफ से बनाए ओवसीज विंग भंग कर दी है और बागी आप नेता सुखपाल सिंह खैहरा गुट को समर्थन का एेलान किया है।

loksabha election banner

एक संयुक्त बयान में एनआरआइ विंग के सदस्‍यों ने कहा है कि अब वह केवल 'पंजाब आप' को समर्थन देंगे। विंग के सदस्‍यों ने कहा है कि एनआरआइ विंग ने पंजाब व दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को तीन लाख डॉलर का पार्टी फंड दिया था। विंग के सदस्‍याें का कहना है कि इसके बावजूद दिल्ली की टीम ने पंजाब के हित में कोई काम नहीं किया।

यह भी पढ़ें: बदलते भारत की तस्‍वीर है हरियाणा का एक गांव, यहां की व्‍यवस्‍था देख हो जाएंगे हैरान

विंग के सदस्‍यों ने कहा है कि ओवरसीज विंग के प्रमुख पृथ्वी रेड्डी को भी लिखित में सूचना दे दी गई है। ओवरसीज विंग के नेताओं ने कहा कि  उन्होंने पंजाब व दिल्ली चुनाव के दौरान अपना काम छोड़कर पार्टी के लिए मेहनत की, लेकिन आप के नेतृत्‍व से निराशा ही मिली। अब बठिंडा में सुखपाल खैहरा गुट की हुई 2 अगस्त की कन्वेंशन में जो फैसलेे लिए गए, उसी पर काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अद्भूत है इस शख्‍स की रिक्शाचालक से प्रिंसिपल बनने की कहानी, हौसला देती है यह दास्‍तां

विंग के सदस्‍यों ने कहा है कि जिस प्रकार सुखपाल सिंह खैहरा को केजरीवाल ने ट्वीट करके नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाया है, उससे सिद्ध हो गया है कि आप केवल 'यूज एंड थ्रो' की राजनीति कर रही है। अब वे खैहरा गुट के साथ पंजाब के भले के लिए डटे आठ विधायकों के साथ ही चलेंगे।

यह भी पढ़ें: दिन में संभालते हैं चेयरमैन की कुर्सी, शाम होते ही जुट जाते हैं वाहन रिपेयर में

न्यूयार्क से बिट्टू सिद्धू, न्यू जर्सी से धरम सिंह, वर्जीनिया व वॉशिंगटन डीसी से सुक्खी पन्नू, अमरजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, शिकागो से लखवीर सिंह, यूएसए में मिशन पंजाब इंचार्ज मनजिंदर सिंह संधू व अमृतपाल सिंह ढिल्लों सहित दर्जनों नेताओं ने भी खैहरा का समर्थन किया है।

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.