Move to Jagran APP

एनआरआइ ने शादी का झांसा देकर तीन दोस्तों संग मोहाली की युवती से किया दुष्कर्म

मटौर थाना पुलिस ने मोहाली की युवती की शिकायत पर एक एनआरआइ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 08:58 AM (IST)
एनआरआइ ने शादी का झांसा देकर तीन दोस्तों संग मोहाली की युवती से किया दुष्कर्म
एनआरआइ ने शादी का झांसा देकर तीन दोस्तों संग मोहाली की युवती से किया दुष्कर्म

जेएनएन, मोहाली : मटौर थाना पुलिस ने मोहाली की युवती की शिकायत पर एक एनआरआइ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। हालांकि मामले में पुलिस ने एनआरआइ के तीन दोस्तों को भी धारा 120बी में नामजद किया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि युवती ने अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म होने की शिकायत 19 फरवरी को एसएसपी को दी थी। दुष्कर्म तीन साल पहले किया गया, लेकिन जब अब आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगे, तो उसने शिकायत दी है। पीडि़ता ने बताया कि एक एनआरआइ युवक ने उसके साथ 2014 से 2016 तक दुष्कर्म किया। हालांकि पुलिस किसी का नाम नहीं बता रही है, पर सूत्रों के अनुसार युवक की पहचान जसविंदर के तौर पर हुई है। बाकी तीन युवक उसके दोस्त बताए जा रहे हैं।

loksabha election banner

पंजाब के अलग-अलग जिलों में ले गया

 पीडि़ता के अनुसार जसविंदर सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर पंजाब के अलग-अलग जिलों में दुष्कर्म किया और 2016 में मोहाली में अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। परंतु अब वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था, जिस कारण उसने पुलिस को शिकायत की।

सूत्रों से ये भी पता चला है कि जसविंदर एनआरआइ नहीं है, बल्कि वह कुछ समय के लिए विदेश घूमने गया था। पुलिस ने पीडि़त युवती की शिकायत पर आइपीसी की धारा 376, 354, 328 व 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। जबकि उसके दोस्तों को 120बी में नामजद किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.