Move to Jagran APP

अब आम आदमी पार्टी ने उठाया मोटर मार्केट से पेड़ काटने का मुद्दा

शोरूम के सामने लगे पेड़ को काटने के मामले में पर्यावरण प्रेमियों के बाद अब आम आदमी पार्टी ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 08:55 AM (IST)
अब आम आदमी पार्टी ने उठाया मोटर मार्केट से पेड़ काटने का मुद्दा
अब आम आदमी पार्टी ने उठाया मोटर मार्केट से पेड़ काटने का मुद्दा

मनीमाजरा, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान मनीमाजरा स्थित मोटर मार्केट में एक दुकानदार द्वारा अपने शोरूम के सामने लगे पेड़ को काटने के मामले में पर्यावरण प्रेमियों के बाद अब आम आदमी पार्टी ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए। आप ने इस मामले को लेकर आरोपितों को सजा दिलवाने के लिए उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग की। आप के अध्यक्ष गर्ग ने कहा कि जब वीडियो में साफ-साफ एक आदमी पेड़ काटते हुए और फिर गड्ढे को भरने के लिए मिट्टी डालते हुए दिखाई दे रहा है तो पुलिस उसको पकड़ कर पूछताछ क्यों नहीं कर रही।

loksabha election banner

गर्ग ने कहा कि उन्होंने पुलिस एफआइआर का अध्ययन किया तो ये चौंकाने वाला तथ्य सामने आया कि पुलिस को मोटर मार्केट के प्रधान ने लिखित रूप में शिकायत दी थी, परंतु पुलिस ने उसके बयान को दर्ज न कर अपनी थाना पुलिस के कर्मचारी के बयान पर मामला दर्ज किया है। इससे साफ पता चलता है की पुलिस आरोपितों को बचाने के चक्कर में मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है।

------------------

महिला ने लगाए पड़ोसी पर मारपीट के आरोप

मौलीजागरां की महिला ने अपने पड़ोसी पर गंदे कमेंट करने और परिवार सहित मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। यही नहीं, महिला ने इस मामले में एक पुलिस कर्मी पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। पार्ट-2 के मनोज कुमार ने बताया कि पांच जून को उनकी पत्नी अकेले घर पर थी, तो वह अपने घर के बाहर आकर खड़ी हो गई। इतने उनकी ऊपर की मंजिल में रहने वाले रामखेर ने उसे गंदे इशारे करने और अपशब्द बोलने शुरू कर दिए। जब वो अपने घर वापस आए तो उनकी पत्नी ने इसके बारे में उन्हें बताया। जब उन्होंने इसके बारे में रामखेर से पूछा तो रामखेर अपने बेटे धर्मेद्र और बेटी सीता के साथ आए और उनके साथ मारपीट करने लग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.