Move to Jagran APP

आपके घर आने वाला अखबार सुरक्षित, वायरस की अफवाहों पर न करें यकीनः अरुण सूद

अरुण सूद का कहना है कि अब तक अखबार या ऐसे किसी कागज से कोरोना के प्रसार का कोई प्रमाण नहीं मिला है। स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी इन चिंताओं और अफवाहों को सिरे से खारिज कर चुके हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 04:02 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 04:02 PM (IST)
आपके घर आने वाला अखबार सुरक्षित, वायरस की अफवाहों पर न करें यकीनः अरुण सूद
आपके घर आने वाला अखबार सुरक्षित, वायरस की अफवाहों पर न करें यकीनः अरुण सूद

चंडीगढ़, [राजेश ढल्ल]। इस समय सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैल रही है कि अखबार के कारण कोराना वायरस फैलता है। यह बात सरासर गलत है। ऐसे भ्रांतियां फैलाकर सिर्फ लोगों को गुमराह किया जा रहा है। यह कहना है चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद का। सूद का कहना है कि ऐसी अफवाहों पर कतई विश्वास नहीं करना चाहिए।

loksabha election banner

अरुण सूद का कहना है कि अखबार पढ़ने से ही पता चलता है कि देश-विदेश में कोरोना से निपटने के लिए क्या क्या कदम उठाने चाहिए। अब तक अखबार या ऐसे किसी कागज से कोरोना के प्रसार का कोई प्रमाण नहीं मिला है। स्वास्थ्य विशेषज्ञ भी इन चिंताओं और अफवाहों को सिरे से खारिज कर चुके हैं। अखबार छपने के बाद सैनीटाइज होकर ही लोगों के घर पहुंच रहे हैं। 

दैनिक जागरण के साथ होती है दिन की शुरूआत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद का कहना है कि उनके घर पर अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी सभी अखबार आते हैं, लेकिन उनके सुबह की शुरूआत दैनिक जागरण से ही होती है। उनका कहना है कि वह कई सालों से दैनिक जागरण लगातार पढ़ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा है कि इस आपदा की स्थिति में केंद्र की मोदी सरकार काफी अच्छा काम कर रही है। पूरे देशवासियों को विश्वास है कि इस मुश्किल की घड़ी से हम जल्द बाहर निकल आएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.