चंडीगढ़, [राजेश ढल्ल]। भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एवं गेल बोर्ड के निदेशक संजय टंडन का कहना है कि अखबार से कोरोना संक्रमण फैलने की कोई आशंका नहीं है। सोशल मीडिया में तरह तरह की भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं कि अखबार से कोरोना वायरस फैलता है। यह पूरी तरह से झूठ है। ऐसी अफवाहों से डरने की कोई जरूरत नहीं है। आपके घर आने वाला अखबार पूरी तरह सुरक्षित है। 

टंडन ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से घर पर ही हैं। इन दिनों तो अखबार ज्यादा विस्तार से पढ़ी जाती है, क्याेंकि पढ़ने के लिए ज्यादा समय मिल गया है। इस साथ ही शहर व देश की सभी ताजा जानकारियां मिल रही हैं। शहरवासियों को भी चाहिए कि वह घरों से बाहर न निकलें और घरों में ही परिवार के साथ समय व्यतीत करें। ऐसा करके ही हम कोरोना की जंग को जीत सकते हैं। 

छपाई के बाद भी सैनिटाइज होता है अखबार

उन्होंने कहा कि अखबार पढ़े बिना उनका दिन ही शुरू नहीं होता। उनके घर पर कई अखबार आते हैं लेकिन दैनिक जागरण को वह प्रमुखता से पूरा पढ़ते हैं। दैनिक जागरण उनके घर पर कई सालों से आ रहा है। जागरण में छपी खबर पूरी तरह से तथ्यात्मक होती है, जिस पर हर किसी को पूर्णता विश्वास रहता है। छपाई के बाद भी कंपनियों द्वारा अखबार सैनिटाइज किया जा रहा है। ऐसे में वितरकों को भी एतियात बरतते हुए अखबार बांटना चाहिए।

मध्यप्रदेश का प्रभारी बनाया, हर दिन भेजेंगे कोरोना की रिपोर्ट

भाजपा हाईकमान की ओर से संजय टंडन को कोरोना के लिए उठाए जा रहे कदमों के लिए मध्यप्रदेश का प्रभारी बनाया है। ऐसे में संजय टंडन मध्यप्रदेश भाजपा के सभी जिला अध्यक्षों से फोन पर बात करके अपनी रिपोर्ट बना रहे हैं। यह रिपोर्ट प्रतिदिन टंडन की ओर से राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह को भेजी जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!