Move to Jagran APP

छात्र नेताओं की हत्या मामले में नया मोड़, Sector-22 में रहने वाली लड़की से जुड़ा एंगल Chandigarh News

आरोपितों ने आशू नैन की मदद करने के खुन्नस में आकर दोनों छात्र नेताओं की हत्या कर दी। हालांकि मुख्य टारगेट पर आशू उन्हें रूम में नहीं मिला।

By Edited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 02:27 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 10:11 AM (IST)
छात्र नेताओं की हत्या मामले में नया मोड़, Sector-22 में रहने वाली लड़की से जुड़ा एंगल Chandigarh News
छात्र नेताओं की हत्या मामले में नया मोड़, Sector-22 में रहने वाली लड़की से जुड़ा एंगल Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-15 स्थित पीजी हाउस नंबर-3556 में बीते बुधवार की रात चार लोगों द्वारा ताबड़तोड़ 11 गोलियां मारकर दो छात्र नेताओं की हत्या मामले में अब लड़की से जुड़े एंगल का नया खुलासा हुआ है। यह लड़की चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में रहती है। वह गोलीकांड में मरने वाले दोनों छात्र नेताओं के खास दोस्त अश्विन उर्फ आशू नैन की जानकार है।

loksabha election banner

दरअसल हमलावर अश्विन उर्फ आशू नैन को मारने के इरादे से उसके खास दोस्त गवर्नमेंट कॉलेज-11 के छात्र विनीत और सेक्टर-32 के एसडी कॉलेज के छात्र अजय के रूम पर आए थे। आरोपितों ने आशू नैन की मदद करने के खुन्नस में आकर दोनों छात्र नेताओं की हत्या कर दी। हालांकि, मुख्य टारगेट पर आशू उन्हें रूम में नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि लड़की का काफी मजबूत क्लू मिला है। सूत्रों के अनुसार पुलिस गैंगस्टर संपत नेहरा के खास पूर्व छात्र नेता अंकित नरवाल को भी तलाश रही है।

दिसंबर माह में दोनों गुटों की दो बार हुई मारपीट

सूत्रों के अनुसार अश्विन उर्फ आशू नैन और अंकित नरवाल के गुट में इसी दिसंबर माह में दो बार चंडीगढ़ के अलग-अलग जगह पर मारपीट हुई थी। पहली वारदात 12 दिसंबर को डीएवी-10 के सामने दोनों गुट में मारपीट और बीयर की बोतलें चली थी। दूसरी वारदात 16 दिसंबर को शहर के एक अन्य स्थान पर हुई। मारपीट की एक वारदात में मरने वाले दोनों छात्रनेता विनीत और अजय भी नैन की तरफ से मौजूद थे। इसके अलावा पुलिस सेक्टर-49 में विशाल छिल्लर हत्याकांड से दोबारा लिंक भी वेरिफाइ करने में लगी है।

गैंगस्टर लिंक पर जांच

सेक्टर-15 से व्यस्त एरिया में कार सवार चार आरोपितों द्वारा सीढ़ियां चढ़कर कमरे के अंदर मौजूद दो छात्र नेताओं पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या करने और गन लहराते निकलने से साफ होता है कि आरोपित प्रोफेशनल थे। इसी तरह 29 सितंबर को बुड़ैल में प्रॉपर्टी डीलर सोनू शाह की हत्या भी की गई थी। पुलिस इस मामले में छात्र नेताओं के साथ उसको शह देने वाले शहर में सक्रिय गैंगस्टरों के एंगल पर भी जांच कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो अंकित नरवाल का नाम सामने आने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोइ और संपत नेहरा के शूटरों पर पुलिस की एक टीम जांच में लगी है। जेल के अंदर दोनों से यूटी पुलिस स्थानीय पुलिस की मदद से पूछताछ भी कर सकती हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.