जेएनएन, चंडीगढ़। चेकप्रिंट पहले कभी लड़कों तक सीमित था, लेकिन अब यह बोल्ड लुक के लिए गर्ल्स में हिट है। शर्ट से लेकर लॉन्ग ड्रेस तक चेक इन दिनों फैशन में हैं। लड़कियां इन ड्रेसेज को प्राथमिकता दे रही हैं।  इस नए ट्रेंड पर शहर के यूथ ब्रिगेड ने अपने विचार शेयर किए।

फैशन ब्लॉगर रूबी सिंह का कहना है कि चेक की खासियत है कि इसे आप फ्लैट सैंडल्स और स्नीकर के साथ पहन सकते हैं। शाम के वक्त पार्टी लुक के लिए इसे हील्स और ज्वेलरी के साथ पहना जा सकता है। मैंने फ्लैनल ड्रेस को पहना है, जिसके साथ ऑक्सफोर्ड और टैन स्टडिड बैल्ट को पहना है, जो मेरी फेवरेट है।

फैशन एक्सपर्ट गुरलीन खोखर का कहना है कि चेक के रूप में हमें एक नया ट्रेंड मिला है, जो लड़कियों को भी फैशन के मामले में लड़कों के बराबर खड़ा करता है। मुझे चेक इसलिए पसंद है, क्योंकि इसे बोल्ड और बोस दोनों लुक मिलते हैं। इसे जीन्स और कैजुअल लुक के लिए बेस्ट मानती हूं।

स्टूडेंट प्रभलीन कौर का कहना है कि चेक पहनने के लिए आपको इसके साथ कंफर्टेबल शूज और एसेसरीज पहननी पड़ती है। हां, लॉन्ग ड्रेस में आप इस पर काफी एक्सपेरीमेंट भी कर सकते हैं। मुङो चेक के रूप में शर्ट और लॉन्ग ड्रेस दोनों ही पसंद है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Kamlesh Bhatt