जेएनएन, चंडीगढ़। चुनाव आचार संहिता खत्म होते ही सभी मंत्रियों ने अपना कामकाज फिर से संभाल लिया है, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू अभी सक्रिय नहीं हुए हैं। वह अभी सामने नहींं आ रहेे हैं। हां, Twitter पर वह जरूर सक्रिय हो गए हैं, लेकिन यहां भी वह लोगों के निशाने पर हैं। 

नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर Twitter पर सक्रिय हुए। उन्होंने अपने Twitter अकाउंट पर शायराना अंदाज में लिखा- 'हमें मुजरिम ना यूं समझना, बड़ा अफसोस होता है, माबदौलत के अदब से हम यहां तशरीफ लाए हैं, पलट देते हैं मौजे तूफान अपनी जुर्रत से, हमने आंधियों में भी चिराग अकसर जलाए हैं।'

इसके बाद लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लिया। अरविंद सोनी नाम के एक व्यक्ति ने लिखा- 'तुम्हारा चिराग तो बुझ गया मियां।' एक डॉक्टर ने लिखा, भाई साहब एक शायरी उनके लिए भी जो जुबान देकर पलट जाते हैं...। संगीता राजपूत ने कमेंट किया, 'यहां बैठे बैठे शायरी ही ठोकते रहना, उधर पाकिस्तान में 400 साल पुराना गुरुद्वारा तोड़ दिया गया।' बात यही नहीं रुकी अतुल सक्सेना ने लिखा, 'भारत में रह कर पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले सिद्धू।' सिद्धू से जहां इस्तीफे की मांग भी जोरदार ढंग से उठी तो वहीं, पाकिस्तान को लेकर भी सिद्धू को लोगों ने आड़े हाथों लिया।

अंजलि राजपूत ने लिखा, 'तुमने दुश्मनों को गले लगाया अपनों से किनारा करके, कितना भी अफसोस करो वफा तुम्हारी यकीं के काबिल नहीं।' लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे-सीधे हमला करने वाले सिद्धू इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं। एक तरफ जहां उनकी पार्टी में उन्हें लेकर उठा-पटक मची हुई है वहीं वह  सोशल मीडिया पर भी लोगों के निशाने पर भी हैं।

सामने नहीं आ रहे सिद्धू

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी उनसे नाराज चल रहे हैं। यही नहीं मुख्यमंत्री ने तो सीधे-सीधे सिद्धू पर आरोप लगाए हैं कि उनकी वजह से कांग्रेस को शहरी वोट का नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं, उनका विभाग बदलने की भी तैयारी चल रही है। सिद्धू सामने तो नहीं आ रहे हैं, लेकिन दो दिनों से वह अपने Twitter अकाउंट में शायरी लिख कर लोगों के निशाने पर आ रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!