Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे

चंडीगढ़ के मौलीजागरां में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वह पंचकूला स्थित सेक्टर-5 के होटल में बतौर शैफ काम करता था।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 09:23 AM (IST)
चंडीगढ़ में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे
चंडीगढ़ में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे

जेएनएन, चंडीगढ़। मौलीजागरां स्थित विकास नगर में तीन से चार अज्ञात युवकों ने गत देर रात लगभग साढ़े 12 बजे साइकिल से वापस घर लौट रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। खून से लथपथ युवक को लोगों ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉयड, मोबाइल फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर वहां से फिंगर प्रिंट इकट्ठे कर अन्य सबूत जुटाए। मृतक की पहचान 22 वर्षीय पवन साहू के रूप में हुई है। पवन पिछले 3 साल से मौलीजागरां के विकास नगर स्थित मकान नंबर-1848 में छोटे भाई के साथ किराए पर रहता था।

वह मूलरूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला था। वह पंचकूला स्थित सेक्टर-5 के होटल में बतौर शैफ काम करता था। मकान मालिक मंजू ने बताया कि रोज वह दोपहर करीब 1 बजे काम पर निकल जाता था और देर रात वापस घर आता था। रविवार सुबह करीब 3:45 बजे पुलिस ने जानकारी दी कि पवन की मौत हो चुकी है।

आरोपी सीसीटीवी में कैद

वारदात के बाद पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसके बाद सामने आया कि तीन से चार युवक रात करीब 12:30 बजे साइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति को रोकते हैं, लेकिन कुछ ही सेकेंड में युवकों ने उसे छोड़ दिया और वहां से भाग जाते हैं। इतने में मौली कांप्लेक्स की ओर से साइकिल पर आ रहे पवन को रोकते हैं और उस पर हमला कर फुर्र हो जाते हैं।

पुरानी रंजिश के चलते हत्या

पड़ोसियों ने बताया कि पवन बहुत सीधा था। वह लोगों से बातचीत भी बहुत कम करता था। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। पवन से पहले आरोपियों ने किसी और साइकिल सवार को पकड़कर छोड़ दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि हो सकता हो कि किसी पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया हो।

जाने वाला था विदेश

मृतक के मकान मालिक ने बताया कि पवन ने कुछ महीने पहले ही पासपोर्ट बनवाया था। वह सऊदी अरब जाना चाहता था, जिसके लिए उसने वीजा के लिए अप्लाई कर रखा था।

छोटे भाई का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक का छोटा भाई गांव से एक साल पहले चंडीगढ़ में पढ़ाई करने आया था। वह 9वीं क्लास में पढ़ता है। जब बड़े भाई पवन की मौत के बारे में उसे पता चला, तो उसका रो-रोकर बुरा हाल था।

पुलिस ने कुछ लोगों को किया राउंडअप

वारदात के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को राउंडअप किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया कि असली आरोपी कौन हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के द्वारा आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।

मौलीजागरां के थाना प्रभारी कपिल देव का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः ये एनआरआइ दूल्हा निकला बड़ा शातिर, दो शादी के बाद था तीसरी के चक्कर में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.