Move to Jagran APP

हत्या की वीडियो वायरल होने से यूटी पुलिस में मचा हड़कंप, जांच के बाद हुआ ये खुलासा

सेक्टर-22 में कार सवारों द्वारा तलवार से युवक पर हमला कर उसकी हत्या करने की खबर मंगलवार देर शाम वायरल होने के बाद चंडीगढ़ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 09:40 PM (IST)
हत्या की वीडियो वायरल होने से यूटी पुलिस में मचा हड़कंप, जांच के बाद हुआ ये खुलासा
हत्या की वीडियो वायरल होने से यूटी पुलिस में मचा हड़कंप, जांच के बाद हुआ ये खुलासा

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-22 में कार सवारों द्वारा तलवार से युवक पर हमला कर उसकी हत्या करने की खबर मंगलवार देर शाम वायरल होने के बाद चंडीगढ़ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एरिया चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी तुरंत मौके पर पहुंचे। हालांकि, लोगों से पूछताछ में मर्डर जैसे एक भी वारदात सामने नहीं

loksabha election banner

आई। जिसके बाद चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने पुलिस टीम के साथ पूरे एरिया में गश्त कर चेकिंग किया। इस दौरान डीजीपी संजय बेनीवाल और एसएसपी निलांबरी विजय जगदाले के पास भी वारदात का मैसेज सोशल मीडिया और मीडिया कर्मियों के माध्यम से पहुंचने के बाद डीएसपी सेंट्रल कृष्ण कुमार भी एरिया में पहुंच गए। इस दौरान पूरे शहर में हत्या की चर्चा तेजी से फैल गई।

पुलिस की पूरी पड़ताल के बाद सामने आया कि सोशल मीडिया पर चल रही मर्डर की जानकारी गलत है। यह वारदात चंडीगढ़ ही नहीं बल्कि ट्राईसिटी से संबंध नही रखती है। जिसके बाद यूटी पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली। वहीं, वायरल वीडियो में एक ग्रीन कलर का बेंच दिख रहा था, जिस पर आरडब्लूए सेक्टर-22 लिखा था। शहर के लोगों में इस हत्या की चर्चा भी खूब रही, क्योंकि यह अपने आप में शहर का पहला ऐसा मामला होता जिसकी सूचना पुलिस और लोगो के पास एक वायरल वीडियो के जरिए पहुंची थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.