Move to Jagran APP

सीबीएसई के 12वीं के परिणाम में छाई मोहाली की बेटियां

सीबीएसई के परीक्षा परिणामों में मोहाली के स्कूलों का प्रदर्शन शानदार रहा जिसमें लड़कियों ने बाजी मारी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 10:32 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 10:32 PM (IST)
सीबीएसई के 12वीं के परिणाम में छाई मोहाली की बेटियां
सीबीएसई के 12वीं के परिणाम में छाई मोहाली की बेटियां

जागरण संवाददाता, मोहाली : सीबीएसई के परीक्षा परिणामों में मोहाली के स्कूलों का प्रदर्शन शानदार रहा, जिसमें लड़कियों ने बाजी मारी। सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल की रिया बवेजा ने मेडिकल संकाय में 96.8 अंक लेकर जिले में पहला स्थान हासिल किया। इसी स्कूल के ऋषभ वशिष्ट ने कॉमर्स में 96.6 अंक लेकर पहले स्थान पर रहे। एपीजे स्कूल खरड़ की स्मृति ठाकुर ने आ‌र्ट्स संकाय में 95.6 अंक लेकर पहला स्थान लिया। फेज-10 स्थित डीएवी स्कूल के अर्शिया धीमान ने नॉन मेडिकल में 96.8 फीसद अंक लेकर पहला स्थान हासिल किया। सभी स्कूलों का परीक्षा परिणाम शतप्रतिशत रहा। ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल की मनप्रीत कौर ने मेडिकल में 95.8 फीसद, नॉन मेडिकल में अनमोल वर्मा ने 95.8 फीसद, मेडिकल में जसप्रीत कौर ने 95.2 फीसद, सिमरप्रीत ने नान मेडिकल में 95 फीसद अंक हासिल किए। अजीत करम सिंह इंटरनेशनल पब्लिक स्मार्ट स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। मेडिकल संकाय में गुरसिमरन कौर ने 95 फीसद, नॉन मेडिकल में रसलीन ने 94 फीसद, कॉमर्स में परमिदर सिह, हुनरवीर सिंह ने 89 फीसद और आ‌र्ट्स में सिमरन बब्बर ने 92 फीसद अंक हासिल किए। फेज-7 स्थित संत इशर सिंह स्कूल के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया। साइंस संकाय में हरलीन कौर ने 95.2, वैभव सूद ने 93.4, दमनबीर सिंह संधू, अन्नया ने 92 फीसद अंक हासिल किए। कॉमर्स में जशनप्रीत कौर ने 92.2 फीसद अंक लिए, जबकि आ‌र्ट्स में अर्षप्रीत कौर ने 92 फीसदी और रामन्नत ने 91.8 फीसदी अंक लिए।

loksabha election banner

दून इंटरनेशनल स्कूल की परनिका सिशोदिया ने 98.2 अंक लेकर नॉन मेडिकल में पहला स्थान हासिल किया है। फेज-10 स्थित डीएवी स्कूल की हरलीन कौर ने 95.6, नॉन मेडिकल में अंजलि ने 94.6, मेडिकल में पारुल सूद ने 93.2 और कॉमर्स में दीपांशी महाजन ने 90.8 फीसद अंक लिए।

फेज-7 स्थित सेंट सोल्जर इंटरनेशनल स्कूल की जासिदरदीप कौर ने आ‌र्ट्स में 94.6 फीसद अंक लिए। स्कूल के 18 स्टूडेंट्स ने 90 फीसद से ज्यादा अंक हासिल किए। उधर, ऑल इंडिया सीनियर स्कूल सर्टीफिकेट एग्जामीनेशन (एआइएसएससीई) ने शुक्रवार को बारहवीं कक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। एआइएसएससी की परीक्षाओं में इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है। गुरु नानक फाउंडेशन पब्लिक स्कूल (जीएनएफपीएस) मोहाली की प्रिसिपल पूनम शर्मा ने 12वीं (2020-21) का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। ह्यूमेनिटी स्ट्रीम की किरनदीप कौर ने 98 फीसद, मेडिकल की स्टूडेंट जसप्रीत कौर ने 96 फीसद अंक लेकर स्कूल में टॉपर रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.