Move to Jagran APP

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट में मोहाली की एक और जीत, जोवनप्रीत सिंह ने खेली शतकीय पारी

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 एक दिवसीय टूर्नामेंट में मोहाली ने एक और जीत हासिल की है। मोहाली ने मोगा को हराकर चार अंक अर्जित किए। मोहाली के बल्लेबाज जोवनप्रीत सिंह ने 103 रन की शतकीय पारी खेली और मैन आफ द मैच बने।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 09:58 AM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 09:58 AM (IST)
पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 वनडे टूर्नामेंट में मोहाली की एक और जीत, जोवनप्रीत सिंह ने खेली शतकीय पारी
103 रन की शतकीय पारी खेलने वाले मोहाली के बल्लेबाज जोवनप्रीत सिंह।

जागरण सवांददाता, चंडीगढ़। पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 एक दिवसीय टूर्नामेंट के खेले गए मुकाबले में मोहाली ने मोगा को 63 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया हैं। इस जीत के साथ ही मोहाली को 4 अंक और मोगा को कोई भी अंक नहीं मिला हैं। मोहाली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मोहाली की तरफ से जोवनप्रीत सिंह 126 गेंदों पर 3 छक्के व 6 चौके की मदद से नाबाद 103 रन व सेहज खन्ना ने 46 गेंदों में 2 छक्के व एक चौके की मदद से 30 रन की पारी खेली। मोहाली की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए। मोगा के गेंदबाज चिंतन रंधन ने 60 रन देकर 3 विकेट और हरीश कुमार ने 30 रन देकर 2 विकेट लिए।

loksabha election banner

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोगा की टीम 32 ओवर में 5 विकेट पर केवल 92 रन बना पाई थी कि बारिश शुरू हो गई। बारिश के चलते मैच आगे नहीं हो पाया। इसके बाद वीजेडी पद्धति के आधार पर मोहाली को 63 रनों से विजेता घोषित किया गया। मोगा के लिए बल्लेबाज सक्षम ने सर्वाधिक 73 गेंदों में 3 चौके की मदद से नाबाद 34 रन बनाए। मोहाली कि तरफ से हिमांशु ने 8 ओवर में 23  रन देकर 3 विकेट लिए और गुरमेहर सिंह ने 31 रन देकर 2 विकेट लिए।

वहीं, दूसरा मैच भी बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। जिसमें वीजेडी पद्धति के आधार पर लुधियाना ने रोपड़ 60 रनों पराजित कर 4 अंक हासिल किए। तीसरे मैच में बठिंडा ने पटियाला को 3 विकेट से मैच  मात देकर 4 अंक प्राप्त किए। चौथे मैच में नवांशहर ने गुरदासपुर को 35 रन से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। पांचवे मैच में फिरोजपुर ने फाजिल्का को 7 विकटों से पराजित कर 4 अंको सहित तीसरे चरण में प्रवेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.