मोहाली, जेएनएन। थाना फेज-1 पुलिस ने एक व्यक्ति को 40 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मुनीष कुमार उर्फ छोटा निवासी गांव मोहाली के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से मलोट का रहने वाला है।

इंडस्ट्रियल एरिया चौकी इंचार्ज बलजिंदर मंड ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी के नजदीक नाकाबंदी के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशे सहित इस रास्ते से निकलने वाला है। पुलिस पार्टी ने तुरंत कार्रवाई करते उक्त युवक पकड़ा। तलाशी के दौरान उससे 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह सेक्टर-38 चंडीगढ़ से उक्त हेरोइन सस्ते दाम पर खरीद कर लाता था और इंडस्ट्रियल एरिया में कॉल सेंटरों में काम करते युवाओं को सप्लाई करता था। आरोपित को शनिवार अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।

प्रतिबंधित 60 इंजेक्शन के साथ युवती गिरफ्तार

ऑपरेशन सेल की टीम ने प्रतिबंधित 60 इंजेक्शन के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती की पहचान मौलीजागरां निवासी पूजा के रूप में हुई। टीम ने उसे बीते वीरवार को मौलीजागरां स्थित शिव मंदिर के पास से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने शुक्रवार को जिला अदालत में पूजा को पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बीते वीरवार को ऑपरेशन सेल टीम उक्त स्थान पर गश्त कर रही थी। तभी टीम को उक्त युवती उनकी तरफ आती हुई दिखाई दी। युवती ने पुलिस को देखकर अपना रास्ता बदल लिया और तेज-तेज कदमों से चलने लगी। टीम को उस पर शक हुआ तो भागकर उसे पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से पुलिस टीम को 60 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!