Move to Jagran APP

Mohali News: स्कूल में पढ़ाने वाले संगीत शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, केस दर्ज

स्कूल में पढ़ाने वाले संगीत शिक्षक पर पांचवीं कक्षा की बच्ची ने अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया हैं। शिक्षक ने बच्ची के कपड़ों के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ की। मां ने पुलिस से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 09 Feb 2023 10:14 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 10:14 AM (IST)
Mohali News: स्कूल में पढ़ाने वाले संगीत शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, केस दर्ज
शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

संवाद सहयोगी, खरड़: खरड़ के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पांचवीं की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। स्कूल में पढ़ाने वाले संगीत शिक्षक पर ही बच्ची ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर रोपड़ जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

जो स्कूल में म्यूजिक के साथ अन्य विषय भी पढ़ाया करता था। पुलिस ने आरोपित शिक्षक के खिलाफ धारा 354, 354ए और पाक्सो एक्ट के तहत जांच शुरू कर दी। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि तीन फरवरी को बच्ची स्कूल गई थी।

यह भी पढ़ें - NEET PG 2023 Registration: नीट पीजी के लिए आज फिर से ओपेन होगी रजिस्ट्रेशन विंडो, MDS के लिए भी आवेदन का मौका

मां ने लगाई इंसाफ की गुहार

घर आकर उसने मां को बताया कि शिक्षक ने उसके साथ गलत हरकत की। लंच ब्रेक के बाद करीब एक बजे जब एक कमरे में बच्ची समेत आठ अन्य छात्र भी मौजूद थे। इसी दौरान शिक्षक हारमोनियम लेकर आया और अंदर से कमरा बंद कर लिया। इसके बाद आरोपित शिक्षक बच्ची की तरफ अपना फोन फेंक कर पकड़ने के लिए कह रहा था।

गुस्से में आकर बच्ची ने फोन जमीन पर फेंक दिया। इसके बाद शिक्षक ने हाथ पर परफ्यूम छिड़का और टोपी उतारकर माथा चूमा। इतना ही नहीं बच्ची के कपड़ों के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ की। मां ने पुलिस से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है और आरोपित को कड़ी सजा दिलाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें - Amritsar News: असुरक्षित इमारत को प्रशासन ने किया धराशायी, कब्जा जमा कर बैठे लोगों को खदेड़ा

यह भी पढ़ें - Turkey-Syria Earthquake:भारत ने बढ़ाया मदद का हाथ, राहत सहायता के साथ छठा 'ऑपरेशन दोस्त' विमान पहुंचा तुर्कीये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.