Move to Jagran APP

नंबरदार व उसके भाई पर अश्लील वीडियो बनाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करने का आरोप Chandigarh News

पीड़िता ने बताया कि राजकुमार व उसका भाई वीडियो उसके पति को दिखाने की धमकी देकर पिछले कई महीनों से दुष्कर्म करते आ रहे थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 12:21 PM (IST)
नंबरदार व उसके भाई पर अश्लील वीडियो बनाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करने का आरोप Chandigarh News
नंबरदार व उसके भाई पर अश्लील वीडियो बनाकर कई महीनों तक दुष्कर्म करने का आरोप Chandigarh News

जेएनएन, मोहाली। एक युवती ने गांव सियालवा के नंबरदार राजकुमार व उसके भाई पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने व उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए है। पीड़िता ने बताया कि राजकुमार व उसका भाई वीडियो उसके पति को दिखाने की धमकी देकर पिछले कई महीनों से दुष्कर्म करते आ रहे थे। जब सभी हदें पार कर दी तो उसने अपने पति को सारी बात बताई और थाने में शिकायत की। परंतु पुलिस ने उसे ही बेइज्जत कर थाने से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने अपने वकील के माध्यम से एसएसपी मोहाली को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पीड़ित युवती ने कहा कि उसकी नंबरदार राजकुमार से 2018 में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद राजकुमार ने उसका नंबर पता करवाकर उसे फोन करना शुरू कर दिया। एक दिन राजकुमार उसके घर कोल्ड ड्रिंक लेकर आया जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस बेहोशी की हालत मेें राजकुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।

ब्लैकमेल कर लाखों रुपये लूटे

पीड़ित युवती का आरोप है कि राजकुमार ने उसे ब्लैकमेल कर कई महीनों तक दुष्कर्म किया और एक दिन उसने उसे कहा कि वह उसका यह वीडियो उसे दे देगा परंतु उसे बदले में 2 लाख रुपये देने होंगे। उसने राजकुमार को अपने 2 सोने के सेट व 1 लाख 25 हजार रुपये किश्तों में दिए परंतु राजकुमार ने रकम लेने के बाद उसका वीडियो अपने भाई सोहन लाल को भेज दिया।

भाई ने ब्लैकमेल कर चंडीगढ़ के होटल में किया दुष्कर्म

पीड़िता ने कहा कि जब सोहन लाल के पास वीडियो गया तो उसने भी उसे धमकाया कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वीडियो उसके पति को दिखा देगा। बाद में सोहन लाल उसे चंडीगढ़ के सेक्टर-42 के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

हमारे पर लगाए गए आरोप गलत हैं। युवती खुद अपनी मर्जी से हमारे पास आती थी। हमने उसे कोई ब्लैकमेल नहीं किया।

-सोहन लाल, नंबरदार राजकुमार का भाई

महिला ने दो भाइयों के खिलाफ शिकायत दी थी। मामले की जांच के लिए संबंधित थाने को शिकायत मार्क कर दी गई है। जांच के बाद पुलिस को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

-कुलदीप सिंह चाहल, एसएसपी मोहाली

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.