जेएनएन, डेराबस्सी [मोहाली]। छत पर सोई मां अचानक सोकर उठी और घर से अंदर जाने लगी तो दरवाजे पर अंदर से कुंडी लगी थी। अंदर बेटी के रोने की आवाज आ रही थी। मां ने कुंडली खटखटाई तो फिर अचानक कुंडली खुली। इस दौरान सौतेला बाप वहां से भाग गया। बेटी ने बताया कि उसके सौतेले बाप ने उससे दुष्कर्म किया है। पीड़िता को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार मूल की महिला ने दस साल पहले दूसरी शादी रचाई थी। उसके पहले पति से चार संतानें हैं। इनमें सबसे बड़ा बेटा और तीन बेटियां हैं। बेटा बिहार गया हुआ था, जबकि मझली बेटी अपनी मौसी के पास छपरा (बिहार) ही रहती है। पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि वे दोनों पति-पत्नी दिहाड़ी करते हैं।

तबियत खराब रहने के कारण वह चार-पांच दिनों से काम पर नहीं गई। गत सुबह वह छत पर छोटी बेटी के साथ सोने चली गई थी। करीब दस बजे नीचे उतरी तो कमरे की कुंडी लगी हुई थी। कमरे में पप्पू व 13 वर्षीय बेटी थे। उसे शक हुआ और दरवाजा खोलने पर बेटी रोती हुई मिली, जबकि पप्पू तेजी से बाहर निकल गया।

बच्चे उसके पति को पापा की जगह अंकल कहते हैं। बेटी ने रोते हुए बताया कि अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आइपीसी 376 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है।

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद पति का ये हाल देख नई नवेली दुल्हन के सपनों पर टूटा पहाड़

By Kamlesh Bhatt