Move to Jagran APP

Facebook पर हुई दोस्ती का इस शख्स ने उठाया गलत फायदा, घर में घुसकर महिला से कर डाला दुष्कर्म

पीड़िता के अनुसार उसकी कुछ समय पहले फेसबुक पर जमालद्दीन से दोस्ती हुई। जमालद्दीन इस दोस्ती को गलत समझ बैठा और उसे बदनाम करने की धमकियां देने लगा।

By Edited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 08:25 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 10:35 AM (IST)
Facebook पर हुई दोस्ती का इस शख्स ने उठाया गलत फायदा, घर में घुसकर महिला से कर डाला दुष्कर्म
Facebook पर हुई दोस्ती का इस शख्स ने उठाया गलत फायदा, घर में घुसकर महिला से कर डाला दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, मोहाली : थाना डेराबस्सी पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जमालद्दीन उर्फ सोनू खान निवासी गांव भागोमाजरा थाना घडुंआ के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी शादी 2011 में लालडू के किसी गांव में हुई थी। उसका पति टैक्सी ड्राइवर है और अक्सर घर से बाहर रहता है।

loksabha election banner

पीड़िता के अनुसार उसकी कुछ समय पहले फेसबुक पर जमालद्दीन से दोस्ती हुई। जमालद्दीन इस दोस्ती को गलत समझ बैठा और उसे बदनाम करने की धमकियां देने लगा। यही नहीं, वह उसके ससुराल गांव में चक्कर काटने लगा और इस कारण उसका अपने पति के साथ अकसर लड़ाई-झगड़ा होने लगा। इससे छुटकारा पाने के लिए उसके पति ने दो महीने पहले डेराबस्सी के गुलाबगढ़ रोड पर किराये पर कमरा ले लिया।

पति और बच्चे बाहर गए हुए थे परंतु जमालद्दीन ने किसी से डेराबस्सी का भी एड्रेस निकलवा लिया और उसके घर पहुंच गया। जब उसने जमालद्दीन को समझाने की कोशिश की तो वह नहीं माना। बीते दिन जब उसका पति बाहर था और बच्चे ससुराल गांव में गए हुए थे तो जमालद्दीन उसके घर में जबरन घुस आया। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की। उसने मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसका पति घर वापस आया तो उसने अपने साथ हुई वारदात की सारी बात बताई। बाद में उसने पति के साथ जाकर थाना डेराबस्सी में जमालद्दीन के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.