Move to Jagran APP

एमएचएस ने पेप्सिको इंडिया को रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हराया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़:सेक्टर -44 स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल में आयोजित सेल्यूट इंडियन आर्मी क्रि

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 04:54 PM (IST)
एमएचएस ने पेप्सिको इंडिया को रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हराया
एमएचएस ने पेप्सिको इंडिया को रोमांचक मुकाबले में 9 रन से हराया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़:सेक्टर -44 स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल में आयोजित सेल्यूट इंडियन आर्मी क्रिकेट टूर्नामेंट में मैपल हाउसिंग सोसाइटी (एमएचएस) क्रिकेट टीम जीरकपुर ने पेप्सिको इंडिया को 9 रन से हराकर शानदार जीत हासिल।

loksabha election banner

टूर्नामेंट में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैपल हाउसिंग सोसाइटी क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए। टीम की तरफ से राजेश ने 31 रन, रविंदर पांडे ने 26 और अतीत अंगद ने 22 रनों की पारी खेली। पेप्सिको इंडिया की तरफ से कमल ने 18 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा राम, नरेश और नरेंद्र ने एक -एक विकेट लिया।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी पेप्सिको इंडिया की टीम शुरूआत में लड़खड़ा गई। टीम की तरफ से विक्रम देव(20) और संदीप शर्मा (31) को छोड़कर कोई बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। टीम 19.3 ओवरों में 101 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। विजेता टीम की तरफ से मनीष ने 10 रन देकर 3 विकेट लिए, विनय ने 25 रन देकर 3 विकेट और कमल ने 28 रन देकर 2 विकेट लिए। मैच में शानदार बल्लेबाज करने वाले रविंद्र को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले भी कई प्रतियोगिताओं में मैपल हाउसिंग सोसाइटी की टीम ने कई मुकाबले जीते है। आयोजकों ने उम्मीद जताई की कि भविष्य में भी खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस तरह के मुकाबले करवाए जाएंगे ताकि खेलों को बढ़ावा दिया जा सके। बल्लेबाजी करने उतरी पेप्सिको इंडिया की टीम शुरूआत खराब रहने से मैपल हाउसिंग सोसाइटी (एमएचएस) की टीम विजेता रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.