Move to Jagran APP

यूथ कांग्रेसी नेता का मेडिकल स्टोर सील

यूथ कांग्रेसी नेता व सोशल मीडिया विंग का वाइस चेयरमैन है आरोपित मनीष उप्पल।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 02:31 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 02:31 PM (IST)
यूथ कांग्रेसी नेता का मेडिकल स्टोर सील
यूथ कांग्रेसी नेता का मेडिकल स्टोर सील

अजनाला : नशीली गोलियां बेचने के आरोप में अजनाला पुलिस ने यूथ कांग्रेसी नेता व सोशल मीडिया विंग के वाइस चेयरमैन मनीष उप्पल का मेडिकल स्टोर सील कर दिया। इसके बाद थाना राजासांसी की पुलिस मनीष उप्पल को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। इस संबंध में पुलिस थाना अजनाला प्रभारी व थाना राजासांसी प्रभारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना राजासांसी ने राजासांसी के ही रहने वाले राजा नामक युवक को करीब 700 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने बताया कि उसने यह गोलियां अजनाला के उप्पल मेडिकल स्टोर से ली हैं। जो कि फतेहगढ़ चूड़ियां रोड पर सिविल अस्पताल के समक्ष है। जांच करने पर पता चला कि मेडिकल स्टोर यूथ कांग्रेसी नेता व हलका अजनाला सोशल मीडिया विंग के इंचार्ज मनीष उप्पल का है। जिस पर थाना राजासांसी ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को सूचित कर थाना अजनाला की पुलिस सहित उप्पल मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गई। थाना राजासांसी की पुलिस कांग्रेसी नेता मनीष उप्पल को अपने साथ ले गई वहीं अजनाला पुलिस ने उप्पल मेडिकल स्टोर को सील कर दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि नशा तस्करी में किसका व कितना हाथ है। मामले में पुलिस उप्पल से पूछताछ में जुटी है।

ड्रग इंस्पेक्टर की हाजिरी में खोला जाएगा मेडिकल स्टोर

थाना अजनाला प्रभारी इंस्पेक्टर परमवीर ¨सह सैनी ने बताया कि फिलहाल मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है। ड्रग इंस्पेक्टर की हाजिरी में खोला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.