Move to Jagran APP

2012 में जिस थड्डा मार्केट का काम रूकवाया, मेयर अब उसी का करेंगी उद्घाटन Chandigarh News

थड्डा मार्केट का निर्माण पूरा हो चुका है। ऐसे में इस मार्केट में वेंडर्स को बिठाया जाएगा। इस मार्केट के निर्माण पर 54 लाख रुपये का खर्चा आया है।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 12:30 PM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:29 PM (IST)
2012 में जिस थड्डा मार्केट का काम रूकवाया, मेयर अब उसी का करेंगी उद्घाटन Chandigarh News
2012 में जिस थड्डा मार्केट का काम रूकवाया, मेयर अब उसी का करेंगी उद्घाटन Chandigarh News

चंडीगढ़ [राजेश ढल्ल]। साल 2012 में जिस थड्डा मार्केट का निर्माण मेयर राजबाला मलिक ने रुकवाया था, अब उसी थड्डा मार्केट का निर्माण पूरा होने के बाद इसका उद्घाटन मेयर राजबाला मलिक करने जा रही हैं। साल 2012 में राजबाला मलिक कांग्रेस में थीं। कांग्रेस को लगता था कि इस थड्डा मार्केट के निर्माण होने से इसका फायदा भाजपा को मिलेगा। उस समय शहर के सांसद पवन बंसल थे। बंसल से भी उस समय के कांग्रेस पार्षदों ने सहमति ली थी।

loksabha election banner

वहीं उस समय भाजपा के पार्षद अनिल दूबे ही थे, जोकि इस समय भी हैं। दूबे फिर से साल 2017 में मौलीजागरा से चुनाव जीतकर आए और फिर से इसका निर्माण शुरू करवाया। मंगलवार शाम चार बजे अनिल दूबे मेयर राजबाला मलिक इसका उद्घाटन करवाने जा रहे हैं। दूबे का कहना है कि इस मार्केट में 136 साइट बनाई गई हैं। जिसमें वेंडर्स को बिठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में वेंडर एक्ट लागू होने से मौलीजागरा के वेंडर्स को इंदिरा कालोनी में शिफ्ट कर दिया गया था और वहां पर उनका काम नहीं चल रहा है। अब इस थड्डा मार्केट का निर्माण पूरा हो चुका है। ऐसे में इस मार्केट में वेंडर्स को बिठाया जाएगा। इस मार्केट के निर्माण पर 54 लाख रुपये का खर्चा आया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.