Move to Jagran APP

Bigg Boss में विवादों में रहे अनूप जलोटा ने अब कैटरीना को लेकर कह दी ये बात Chandigarh News

भजन गायक अनूप जलोटा मंगलवार को शहर में थे। उन्होंने बिग बॉस को अपने जीवन की एक नई पारी माना कहा कि वह शायद इस शो में दोबारा जाएं मगर एक अलग अंदाज में।

By Edited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 03:10 PM (IST)
Bigg Boss में विवादों में रहे अनूप जलोटा ने अब कैटरीना को लेकर कह दी ये बात Chandigarh News
Bigg Boss में विवादों में रहे अनूप जलोटा ने अब कैटरीना को लेकर कह दी ये बात Chandigarh News

जेएनएन, चंडीगढ़। बिग बॉस मेरे करियर में एक अलग उड़ान लेकर आया। हालांकि लोग मेरे और मेरी शिष्या के रिश्ते पर सवाल उठा रहे थे। मगर सच कहूं तो ऐसा कुछ नहीं था। अभी तक यही सबको कहता आ रहा हूं। लोग फिर भी वही सवाल लिए बैठे हैं। खैर, मुझे इस शो ने एक अलग पहचान दी है। जल्द ही इसके नए सीजन में एक अलग अंदाज में दिखूंगा। भजन गायक अनूप जलोटा कुछ इसी अंदाज में बिग बॉस से जुड़े अपने अनुभव साझा करते हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को वह टैगोर थिएटर -18 में नोर्थ जोन कल्चरल सेंटर, पटियाला और चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम संगीत सरिता के पहले दिन प्रस्तुति देने पहुंचे। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे बिग बॉस के बाद से ज्यादा शो मिलने लगे। हालांकि इससे पहले भी देशभर में शो करता था।

कैटरीना के साथ आउंगा बिग बॉस में
अनूप ने कहा कि वह बिग बॉस में शायद कैटरीना के साथ पहुंचे। इसके लिए इन दिनों बातचीत चल रही है। मगर अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। इस दौरान मेरे शो भी हैं। सलमान से पुराना रिश्ता रहा है, ऐसे में उनकी रिक्वेस्ट पर जाना बनता भी है। मैं सिर्फ भजन तक सीमित नहीं रहना चाहता था। अनूप ने कहा कि शुरुआत में वह पूरी तरह खुद को एक गायक के रूप में स्थापित करना चाहते थे। गायकी के लिए कड़ा संघर्ष किया। पहली पगार 320 रुपये मिली, मगर फिर भी इसके लिए हमेशा तत्पर रहता था। फगवाड़ा में रहते हुए गायकी सीखी। पहला गीत चांद अंगड़ाइयां ले रहा है प्रसिद्ध भी हुआ। मुंबई आकर मेरा पहला सपना किशोर कुमार के साथ मिलना रहा, उनके सामने अपने गीत भी गाए। खुशी थी कि मैं उनका गाना अपने अंदाज में गाता हूं। हालांकि फिर लोग मुझे भजन में ही ज्यादा सुनने लगे। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं, बस जो मिला है वो अच्छा मिला है। मुझे साधारण जिंदगी पसंद है। सुबह के वक्त व्हाइट शर्ट, नेहरू जैकेट और जींस पहनता हूं और प्रस्तुति के दौरान धोती कुर्ता। मुझे सीमित संसाधनों में जीने में ही अच्छा महसूस होता है।
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.