Move to Jagran APP

पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या

ाहर के साथ लगते टिपरा कॉलोनी निवासी सपना गुप्ता ने बुधवार सुबह फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:15 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:15 PM (IST)
पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या
पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या

संस, कालका/पिजौर : शहर के साथ लगते टिपरा कॉलोनी निवासी सपना गुप्ता ने बुधवार सुबह फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं इस मामले में मृतक के स्वजनों ने उसके पति और सास पर गंभीर आरोप लगाएं हैं और जब तक उसके पति को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा वह मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं करने देंगे।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में मृतका सपना गुप्ता की बहन सूरजपुर निवासी श्वेता गुप्ता ने बताया कि सपना की शादी करीब 15 वर्ष पहले टिपरा निवासी भीम गुप्ता से हुई थी। दोनों का एक बेटा और एक बेटी हैं। वह पति तथा बच्चों के साथ टीपरा में रहती थी। सपना के पति भीम गुप्ता से उसका झगड़ा रहता था और अकसर मारपीट भी करता था, जिससे वह परेशान चल रही थी। उन्होंने बताया कि झगड़ा व मारपीट के कारण सपना कई बार यहां अपने घर वापस भी आई थी, लेकिन बाद में वह पति के घर चली गई थी।

उन्होंने बताया कि बीते दिन भी भीम गुप्ता ने सपना के साथ मारपीट की थी। इसके बारे में बच्चों ने उन्हें जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे और भीम गुप्ता परवाणू स्थित ढाबे पर चला गया था। दोपहर को जब बच्चे स्कूल से लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट का दरवाजा खुला हुआ था। उन्होंने मां को काफी आवाजें लगाई पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद जब उसका बेटा ऊपर कमरे में पहुंचा तो देखा कि उसकी मां पंखे से चुन्नी के साथ लटकी हुई थी। इसके बाद बच्चों ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी।

लोगों को बताया और लोगों ने दोपहर करीब 12:30 बजे उसके भाई विशाल को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.