मोहाली, जेएनएन। गांव कुंभड़ा में शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे कुम्हार बीर सिंह के घर में घुसकर उस पर तीन गोलियां दागने वाला आरोपित मनीष प्रभाकर काफी शॉर्ट टेंपर बताया जा रहा है। जोकि बात-बात पर गन निकालकर लोगों को डराता है। 10 अक्टूबर 2015 को उसके जिगरी यार हरप्रीत ने उसे इसी बात को लेकर टोका था। जिस कारण मनीष ने पिस्टल से उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपित मनीष प्रभाकर व उसके दूसरे साथी राजविंदर सिंह उर्फ राजू की तलाश में मोहाली पुलिस उनके बरनाला स्थित घर में पहुंची थी। जहां ताला लगा मिला। मनीष प्रभाकर द्वारा बीर सिंह पर किए कातिलाना हमले की जानकारी उसके गली-मोहल्ले में सभी को लग चुकी है। सूत्रों से पता चला है कि दोनों की लोकेशन दिल्ली में ट्रेस हुई है। मोहाली पुलिस की एक टीम दिल्ली के लिए भी रवाना हो गई है।

2013 में हुआ था भगोड़ा करार

मनीष प्रभाकर का बरनाला में काफी लोगों से झगड़ा हो चुका है। मनीष के खिलाफ 2013 में मारपीट का एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में अदालत ने उसे भगोड़ा करार कर दिया था। मनीष यहां से यूएसए भाग गया था जहां उसने वहां की सिटीजन एक युवती से शादी की और ग्रीन कार्ड होल्डर बन गया। कुछ समय बाद उसने उसे तलाक दे दिया।

2015 में नेपाल के रास्ते आया था इंडिया

मनीष प्रभाकर वर्ष 2015 में नेपाल के रास्ते इंडिया आया था क्योंकि दिल्ली के रास्ते वह इंडिया नहीं आ सकता था। दूसरी तरफ मनीष प्रभाकर ने अपने बरनाला में चल रहे झगड़े के डर से नेपाल से वापस आते समय राजविंदर सिंह उर्फ राजू से गन खरीदकर लाया था। राजविंदर सिंह राजू के खिलाफ पंजाब में सात संगीन मामले चल रहे हैं। इसी गन से उसने अपने साथी हरप्रीत का कत्ल कर दिया था।

मिस्टर बरनाला रहा चुका है मनीष

मनीष अपनी अच्छी बॉडी व शरीर पर बनाए टैटू को लेकर बरनाला में काफी फेमस है। मनीष एक बार मिस्टर बरनाला भी रह चुका है और उसका बरनाला में खुद का एक जिम भी है। 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!