Move to Jagran APP

मेहनत उम्र को पीछे छोड़ देती है

- मंदिरा बेदी 45 वर्ष की होने के बावजूद फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं। शनिवार को वह चंडीगढ़ पह

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Dec 2017 09:24 PM (IST)Updated: Sat, 02 Dec 2017 09:24 PM (IST)
मेहनत उम्र को पीछे छोड़ देती है
मेहनत उम्र को पीछे छोड़ देती है

- मंदिरा बेदी 45 वर्ष की होने के बावजूद फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं। शनिवार को वह चंडीगढ़ पहुंची।

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : मुझे मेरी उम्र अकसर लोग ही बताते हैं। मैं उम्र को नहीं मानती। मुझे लगता है कि आप हमेशा खुद को फिट रख सकते हैं। ऑफिस और घर के सारे काम करती हूं। फिर भी जिम नहीं छोड़ती। जिम न मिले तो जॉगिंग ही सही। कहीं पर भी एक्सरसाइज करने लगती हूं। मंदिरा बेदी कुछ इसी अंदाज में अपनी फिटनेस पर बात करती हैं। शनिवार को वह चंडीगढ़ क्लब-1 के एक कार्यक्रम में पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपने करियर और फिटनेस पर बातचीत की।

हर उम्र में कुछ न कुछ सीखा जा सकता है

मैंने अपनी शुरुआत एक विज्ञापन कंपनी से की। जहां से मुझे शांति सीरियल मिल गया। उसके बाद मैंने एंक¨रग और फैशन दोनों ही इंडस्ट्री में अपने हाथ आजमाए। मुझे नहीं लगता कि आपको एक ही जगह रुक जाना चाहिए। मुझे जो जिंदगी में मिला मैंने उससे सीखा है। आप जिंदगी को प्लान नहीं कर सकते। हां, जो उससे मिले उसमें बेहतर जरूर कर सकते हो। मैंने भी यही किया।

रिस्क तो लेना ही पड़ता है

मैंने अपनी जिंदगी में कई तरह के ऐसे कार्य किए जिसमें रिस्क था। मसलन एक टीवी चैनल के ट्रैवलिंग शो के लिए खुद हजार किलोमीटर तक ट्रक भी चलाया। इसी तरह से मैं किसी भी तरह के रिस्क लेने के लिए हमेशा तैयार रहती हूं। आजकल अपना ध्यान फैशन डिजाइनिंग और एक्टिंग दोनों केंद्रित किया है। भविष्य में हुआ तो निर्माण और निर्देशन में भी कोशिश करुंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.