चंडीगढ़, जेएनएन। मैढ़ राजपूत सभा के चुनाव में प्रधान पद के लिए हाथ आजमा रहे महिंदर सिंह ने सभा के सदस्यों से चुनाव अभियान के दौरान वादा किया कि वे यदि जीते तो समूह सदस्यों व मैढ़ राजपूत समाज से जुड़े हर व्यक्ति के भले के लिए काम करेंगे व समाज में एकता और भाईचारे की लहर व जागृति लाएंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अगर उनकी टीम को मौका दिया जाता है तो एक ऐसा माहौल बनाया जाएगा, जहां हर सदस्य को उचित सम्मान दिया जाएगा व उसको पूरे आदर सहित अपनी बात रखने का अवसर मिलेगा।

इसके अलावा मैढ़ राजपूत समाज की आन, बान और शान को गरिमा के साथ पुनर्जीवित करने की हर संभव कोशिश करेंगे। ईर्ष्या या नीचा दिखाने जैसी प्रवृति को कोई जगह नहीं मिलेगी क्योंकि हमारा मुख्य ध्यान सर्वांगीण विकास की ओर होगा। पेशे से व्यवसायी महिंदर सिंह सावन ज्वेलर्स के मालिक हैं और पढ़े लिखे उम्मीदवार हैं। वे एमए (इकोनामिक्स), एलएलबी, डी. फिल इन गांधियन फिलोसाफी हैं। उनके पास अभी कुछ माह से सभा के कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार था, इस दौरान उन्होंने मैढ़ राजपूत भवन का उत्तम तरीके से नवीकरण कराया।

मैढ़ राजपूत सभा चंडीगढ़ के चुनाव आज

मैढ़ राजपूत सभा चंडीगढ़ के चुनाव आज होंगे। चुनाव डा. ओपी वर्मा की अध्यक्षता में बनी चुनाव समिति की देखरेख में सेक्टर 24 स्थित मैढ़ राजपूत भवन में होंगे। इसमें हरबंस लाल, संदीप वर्मा, रविंदर वर्मा, सुरेश वर्मा व शिवम वर्मा शामिल हैं। प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में महेंदर सिंह व राकेश कुमार एडवोकेट व वित सचिव के लिए योगेश वर्मा व सोनी मैदान में हैं। महासचिव पद के लिए निर्विरोध चयन हो चुका है।  डा. ओपी वर्मा ने बताया कि सभा के 470 सदस्य सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक मतदान कर सकेंगे व आठ बजे तक चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021