Move to Jagran APP

किसी और के चक्कर में लिया पति से तलाक, फिर जो हुआ उससे टूट गई महिला

महिला ने आफिस फ्रेंड से शादी के चक्कर में पति को तलाक दे दिया। वह आफिस फ्रेंड के साथ लिव इन में रहने लगी, लेकिन बाद में युवक शादी से मुकर गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 28 Dec 2017 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2017 01:46 PM (IST)
किसी और के चक्कर में लिया पति से तलाक, फिर जो हुआ उससे टूट गई महिला
किसी और के चक्कर में लिया पति से तलाक, फिर जो हुआ उससे टूट गई महिला

जेएनएन, मोहाली। एक निजी कंपनी में काम करने के दौरान विवाहिता का किसी और से अफेयर हो गया। दोनों लिव इन में रहने लगे। युवक ने उससे शादी का वादा किया और तलाक लेने को कहा, लेकिन तलाक लेने के बाद युवक शादी से मुकर गया। महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

फेज-1 थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी दो वर्ष पूर्व लुधियाना में हुई थी। उसका पति नशे का आदी था। पति उससे नशे के लिए पैसे मांगता था। पैसे न देने पर मारपीट करता था। वह अपने विवाहित जीवन से काफी परेशान था। इसी दौरान उसने लुधियाना में एक निजी कंपनी में काम करना शुरू कर दिया।

महिला के मुताबिक कंपनी में उसकी मुलाकात वहीं काम करने वाले मोहन लाल से हुई। वह वहां सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। मोहन लाल उससे हमदर्दी जताता था और उसे उसके घर में चल रहे हालातों के बारे में भी पता था। उसने बताया कि मोहन लाल ने उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। इसके लिए वह तैयार हो गई। वह मोहन की बातों में आ गई और पति को तलाक दे दिया।

इसके बाद वह मोहन लाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। जब भी महिला उससे शादी की बात करता तो वह टाल देता। वह कहता था कि वह पहले अपनी बहन की शादी करेगा उसके बाद दोनों शादी करेंगे।

पीड़िता ने बताया कि 20 अगस्त 2017 को मोहन लाल घर पर आया। कहा कि वह उसके साथ चले। वह उसे मोहाली फेज-1  स्थित सुरजीत ढाबे के पीछे सुनसान जगह पर ले गया। वहां पहले से मोहन की मां, बहन, चाचा, मौसी, मौसा, बुआ आदि मौजूद थे। मोहन के रिश्तेदारों ने कहा कि वह उसकी शादी उससे नहीं होने देंगे। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उससे मारजब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे जहरीला पदार्थ भी खिलाया गया।

पीड़िता के अनुसार उसे पीसीआर कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसके बाद उसने फेज-1 थाना पुलिस को मामले की शिकायत दी थी, लेकिन जब पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल को इस मामले संबंधी शिकायत दी। जिसके बाद डीए लीगल की रिपोर्ट आने के बाद वीरवार को पुलिस स्टेशन फेज-1 में मोहन लाल के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है, जबकि महिला द्वारा उसके परिवारिक सदस्यों पर लगाए आरोपों की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ेंः महिला प्रिंसिपल संग अश्‍लील वीडियो मामले में सीकेडी प्रमुख पर गाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.