Move to Jagran APP

सवार बन ऑटो में बैठा, फ‍िर चालक को चाकू से डराकर छीन लिए मोबाइल और रुपये Chandigarh News

आरोपित ने सुनसान जगह पर ले जाकर अचानक चाकू निकाल लिया और आॅटो चालक को धमकाने लगा। चाकू से डराकर आरोपित ने दो हजार और मोबाइल छीन लिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:53 AM (IST)
सवार बन ऑटो में बैठा, फ‍िर चालक को चाकू से डराकर छीन लिए मोबाइल और रुपये Chandigarh News
सवार बन ऑटो में बैठा, फ‍िर चालक को चाकू से डराकर छीन लिए मोबाइल और रुपये Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। सवारी बनकर ऑटो में बैठा युवक चाकू की नोक पर गांव दुराली के पास ऑटो चालक से ऑटो, नकदी व उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गया। लूट का शिकार हुए ऑटो चालक की पहचान जय प्रकाश निवासी दडु़आं (चंडीगढ़) के रूप में हुई है, जोकि मूल रूप से यूपी के जिला गोंडा के गांव गुरुटूटी का रहने वाला है। जय प्रकाश ने घटना के तुरंत बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही पीसीआर मौके पर पहुंची, जिन्होंने सोहाना थाना पुलिस को मामले संबंधी सूचना दी। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर नायब सिंह मौके पर पहुंचे, जिन्होंने ऑटो चालक जय प्रकाश की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 79बी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव मनोली के लिए लिया था ऑटो

ऑटो चालक जय प्रकाश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि रात पौने 10 बजे उसने सेक्टर-82 से एक व्यक्ति को ऑटो में बिठाया था। ऑटो में बैठने वाले व्यक्ति ने उसे गांव मनोली में जाने की बात कही थी। मनोली पहुंचकर व्यक्ति ने कहा कि उसे थोड़ा आगे उतार दे। इस तरह थोड़ा आगे कहकर वह उसे गांव दुराली के नजदीक रेलवे क्रॉसिंग के पास एक सुनसान जगह ले गया और उसे लूट लिया।

चाकू निकालकर धमकाया

जयप्रकाश ने बताया कि व्यक्ति ने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर अचानक चाकू निकाल लिया और उसे धमकाने लगा। उसने उसे चाकू की नोक पर टारगेट बनाकर सबसे पहले उससे दो हजार की नगदी छीनी, फिर उसका सेमसंग कंपनी का मोबाइल व अंत में उसके ऑटो की चाबी छीनकर ऑटो लेकर फरार हो गया। जय प्रकाश वहां से गांव दुराली पहुंचा, जहां पहुंचकर उसने एक राहगीर से फोन मांगकर पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मामले की जानकारी दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.