Move to Jagran APP

डिस्को में बाहर से लगा था ताला, शराब के साथ अंदर चल रहा था कुछ और खेल

पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए डिस्कोथेक मालिक बाहर से ताला लगा देते हैं और फिर शराब के नशे में युवक-युवतियां रातभर डांस में मशगूल रहते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 13 Aug 2018 03:12 PM (IST)Updated: Mon, 13 Aug 2018 05:29 PM (IST)
डिस्को में बाहर से लगा था ताला, शराब के साथ अंदर चल रहा था कुछ और खेल
डिस्को में बाहर से लगा था ताला, शराब के साथ अंदर चल रहा था कुछ और खेल

मोहाली [संदीप कुमार]। भड़कीले गीत और उस पर रातभर थिरकते उच्च घरानों के जोड़े। डिस्कोथेक में नियमों के विपरीत रातभर डीजे बज रहे हैं। पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए डिस्कोथेक मालिक बाहर से ताला लगा देते हैं और फिर शराब के नशे में युवक-युवतियां रातभर डांस में मशगूल रहते हैं।

loksabha election banner

गत रात्रि पुलिस जब मोहाली स्थित वॉकिंग स्ट्रीट क्लब डिस्कोथेक में छापा मारने पहुंची तो क्लब के मुख्य द्वारा पर ताला लगा था, जबकि अंदर 100 ज्यादा युवक युवतियां नशे के साथ-साथ डांस में व्यस्त थे। क्लब मालिक साजन महाजन व अक्षय कुमार पुलिस को मौके पर देखकर फरार हो गए।

डिस्को के दरवाजे पर लगे जंजीर वाले ताले को खोल अंदर बंद युवतियों को बाहर निकालता पुलिस मुलाजिम।

डीएसपी सिटी- रमनदीप ने मौके पर फोन कर एसएचओ फेज- गुरप्रीत बैंस को बुलाया, जिसके बाद डिस्को का ताला खुलवाकर युवा जोड़ों को बाहर निकाला गया। युवक-युवतियों ने आरोप लगाया कि डिस्को मालिक द्वारा उन्हें जबरन अंदर बंद किया गया था। पुलिस ने डिस्कोथेक मालिकों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि पिछले दिनों भी पुलिस ने कई डिस्कोथेक में जाकर देर रात उनको बंद करवाया था। उसके बावजूद आदेशों की पालन नहीं हो रहा।

सर्व की जाती है चंडीगढ़ की शराब

क्लब में युवाओं को चंडीगढ़ की महंगी शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने रेड के दौरान काफी मात्रा में शराब बरामद की है। जुलाई के अंत में भी फेज- पुलिस ने इस डिस्क पर केस दर्ज किया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस को अंदर नशीला सामान भी बरामद हुआ है।

जीरकपुर में बाउंसरों ने की मीडिया से हाथापाई

जीरकपुर-पंचकूला रोड पर खुले डिस्कोथेक हिपनोटिक में भी गत रात्रि 2 बजे तक डांस पार्टी चल रही थी और डिस्को को बाहर से ताला लगाया था। जब मीडियाकर्मी वहां चेक करने पहुंचे तो इसका पता चला। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस की ओर से टरकाने वाला जवाब मिला। परंतु मीडिया के प्रेशर के कारण पुलिस ने जब डिस्को का ताला खुलवाया तो अंदर से 150 जोड़े के करीब शराब के नशे में धुत मिले।

जीरकपुर में कैमरा छीनने वाले मैनेजर को पकड़ कर ले जाती ढकौली पुलिस।

अचानक पुलिस व मीडिया को देखकर डिस्क के मैनेजर दिलप्रीत सिंह निवासी लुधियाना व बृजमोहन निवासी स्वराज नगर खरड़ और 6 अज्ञात बाउंसर बौखला गए और उन्होंने मीडिया कर्मचारियों पर पुलिस की मौजूदगी में हमला कर दिया और एक कैमरामैन का कैमरा छीन लिया। पुलिस ने सभी को काबू करके दिलप्रीत सिंह, बृज मोहन व 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ ढकौली थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.