Move to Jagran APP

Cricket Tournament: लर्निंग पाथ ने विवेक हाई स्कूल को दस विकेट से हराया

लìनग पाथ स्कूल मोहाली ने विवेक हाई स्कूल मोहाली को 10 विकेट से हराकर 12वें सेंट कबीर अंडर-12 क्रिके ट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की है।

By Edited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:26 AM (IST)
Cricket Tournament: लर्निंग पाथ ने विवेक हाई स्कूल को दस विकेट से हराया
Cricket Tournament: लर्निंग पाथ ने विवेक हाई स्कूल को दस विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : लर्निंग पाथ स्कूल मोहाली ने विवेक हाई स्कूल मोहाली को 10 विकेट से हराकर 12वें सेंट कबीर अंडर-12 क्रिके ट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की है। सेंट कबीर-26 में खेले गए मुकाबले में विवेक हाई स्कूल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 78 रन ही बनाए। जिसमें रणवीर प्रताप सिंह ने 26 व गुरशान सिंह ने 14 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से अरिहान शर्मा ने 15 रन देकर 4 विकेट तथा शोनित गौड़ ने 12 रन देकर 2 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करते हुए चैतन्य वर्मा के 8 चौकों की मदद से नाबाद 36 रन तथा टी राजपूत के 6 चौकों की मदद से नाबाद 32 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत 8.1 ओवर में बिना विकेट खोए 81 रन बनाकर मैच जीत लिया।

loksabha election banner

सेंट जोसेफ स्कूल ने सेंट स्टीफन स्कूल को हराया

दूसरे मैच में सेंट जोसेफ स्कूल-44 ने सेंट स्टीफन स्कूल-45 को 1 विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। पराजित टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए अर्जुनवीर के 1 छक्के व 8 चौकों की मदद से 50 रन तथा नैतिक शर्मा के 17 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से सोहन ने 2 विकेट झटके। जवाब में सेंट जोसेफ की ओर से दीपक शर्मा के 21, सोहन प्रताप के 14 रन तथा कृष के 23 रन की पारी की बदौलत 19.5 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर मैच जीत लिया।

शारदा सर्वहितकारी स्कूल रहा रनरअप

यूटी स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट की तरफ से आयोजित इंटर स्कूल ग‌र्ल्स बास्केटबॉल टूर्नामेंट में शारदा मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल-40 रनरअप रहा। प्रतियोगिता का फाइनल स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स-42 में आयोजित हुआ था। विजेता टीम में तीशा, नैंसी, गुंजन, इबादत, नीतिका, रश्मी, शिवांगी, सपना और जैसमिन शामिल थी। प्रतियोगिता में शहर की 15 टीमों ने हिस्सा लिया था। स्कूल डायरेक्टर बीएस कंवर ने खिलाड़ियों और अध्यापकों को इस शानदार प्रदर्शन के लिए मुबारकबाद दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.