मोहाली, जेएनएन। पंजाब के मोहाली के पास खरड़ में स्कूल के बाहर महिला टीचर की सरेआम हत्‍या से हड़कंप मच गया। एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही इस महिला टीचर ताबड़तोड़ गाेलियां चला दीं। उस समय वह स्‍कूल के बाहर पहुंच गई थी। हमलावर वारदात के बाद फरार होने में कामयाब हो गया। महिला टीचर का फ्रांस में रह रहे पति से कुछ समय पहले तलाक हुआ था। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि पूर्व पति ने टीचर को गाेली मारी है।

फ्रांस में रह रहे पति से कुछ दिन पहले हुआ था तलाक, सुपारी किलिंग की भी आशंका

जानकारी के अनुसार, खरड़ की एक टीचर सरबजीत कौर रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही थी। वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची थी और उसे सड़क से पार कर रही थी एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उसे गोली मार दी। इससे वह बुरी तरह घायल हाे गई। उसे तुरंत मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सबरजीत कौर माेहाली जिले के रामगढ़ गांव की रहनेवाली थी।

बताया जाता है कि घटना की तस्‍वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है। बताया जाता है कि सरबजीत कौर का तलाक हो गया था और उसका घरेलू विवाद भी चल रहा था । एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह शाह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज और वारदात के समय स्‍कूल के बाहर खडी अन्‍य टीचरों से पूछताछ से खुलासा हुआ है कि सरबजीत को उसके पूर्व पति ने गोली मारी है।

यह भी पढ़ें: किसान का कमाल : 100 रुपये का एक अमरूद, स्‍वाद है निराला, बिक रहा हाथों-हाथ

बताया जाता है कि सरबजीत कौर का पति फ्रांस में रहता है। वह भी पहले फ्रांस में रहती थी और कुछ समय पहले ही पंजाब आई थी। उसकी कौर की एक बेटी भी है। बताया जाता है कि पति से उसका अ‍ब भी विवाद चल रहा है। अभी तक हमलावर पूर्व पति के बारे में कोई सुराग नहीं लगा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें: हाइपरलूप ट्रांसपोर्ट का रोमांच: सिर्फ 30 मिनट में तय होगा अमृतसर से दिल्ली का सफर

 

यह भी पढ़ें: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले- प्रियंका गांधी से तो प्रियंका चोपड़ा ज्यादा पापुलर

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!