Move to Jagran APP

आयटा सुपर टेनिस सीरीज: कृष्ण हुड्डा, उदयवीर सिंह और शशिकांत की जीत का सिलसिला जारी

कृष्ण हुड्डा ने योगी पंवर को 6-06-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के अन्य मुकाबले में उदयवीर ने एक तरफा मुकाबले में सोनू खान को 6-06-0 से हराया।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 12:12 PM (IST)
आयटा सुपर टेनिस सीरीज: कृष्ण हुड्डा, उदयवीर सिंह और शशिकांत की जीत का सिलसिला जारी
आयटा सुपर टेनिस सीरीज: कृष्ण हुड्डा, उदयवीर सिंह और शशिकांत की जीत का सिलसिला जारी

जेएनएन, चंडीगढ़। सीएलटीए -10 में आयोजित सुपर सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में लड़कों के अंडर-18 आयुवर्ग में सीएलटीए ट्रेनी कृष्ण हुड्डा, उदयवीर सिंह, शशिकांत और भूपेंद्र ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के प्री क्वाटर फाइनल मुकाबले में कृष्ण हुड्डा ने योगी पंवर को 6-0,6-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के अन्य मुकाबले में उदयवीर ने एक तरफा मुकाबले में सोनू खान को 6-0,6-0 से हराया। इसके अलावा शशिकांत ने ऋषि जलोटा को 6-3,6-0 से हराया। इस आयुवर्ग में करन पराशर, धन्य कुमार शाह, दिवांशु हुड्डा, भुपेंद्र दहिया, टोरस रावत और उदयवीर से शानदार जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

loksabha election banner

मैच दौरान शॉट खेलता खिलाड़ी अकाश देव।

 

लड़कों के अंडर -16 आयुवर्ग के विजेता खिलाड़ी

लड़कों के अंडर -16 आयुवर्ग में गुजरात के अर्जुन ने अकाश देव को 4-6,6-3,6-3 से हराया कर क्वार्टर फाइनल

में प्रवेश किया। इसी आयुवर्ग के अन्य मुकाबले में हरियाणा के अजय कंडू ने योगी पंवर को 6-4, 6-0 से, सार्थक गांधी ने अंश कुंडू को 2-6, 6-4 और 6-0 से, ऋषि जलोटा ने सर्बजोत सिंह को 6-1,6-3 से, अजय सिंह ने समरवीर सिंह सिद्धू को 7-5, 6-1 से हराया। प्रतियोगिता में धन्य कुमार शाह ने जतिन कुमार छेत्री को 6-2, 4-6, 6-0 से, सुखप्रीत सिहं ने गुरसत सिंह को 6-1,2-6,6-2 से और कार्तिक सक्सेना ने गौरव कुमार को 6-1, 6-0 से हराया।

मैच के दौरान शॉट खेलती खिलाड़ी।

लड़कियों के अंडर -16 आयुवर्ग की विजेता

लड़कियों के अंडर -16 आयुवर्ग के प्री क्वार्टर फाइनल में महाराष्ट्र के साई राजेश ने हरियाणा के अदिति सिंह को 6-1, 6-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के अन्य मुकाबले में काव्या ने विशिता को 6-0 और 6-2 से, तमिलनाडु की लक्ष्मी प्रभा ने महाराष्ट्र की अमित गुप्ता को 6-2, 6-3 से हराया। इसके अलावा महाराष्ट्र की पावनी पाठक ने, महाराष्ट्र की सुहानी सभ्रवाल ने, यूपी की तनुश्री पांडे ने, हरियाणा की नंदनी दीक्षित ने और दिल्ली की सानवी आहलुवालिया ने जीत दर्ज की। 

मैच के दौरान शॉट खेलती खिलाड़ी।

लड़कियों के अंडर -18 आयुवर्ग की विजेता

लड़कियों के अंडर -18 आयुवर्ग में तमिलनाडु की लक्ष्मी प्रभा ने आसाम की क्रिसी बोरो को 6-1, 6-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के अन्य मुकाबलों में पंजाब की हरलीन कौर ने, राजस्थान की संदिप्ती सिंह राव ने, यूपी की तुनश्री पांडे ने, महाराष्ट्र की पावनी पाठक ने, यूपी की काव्या साहनी ने, हरियाणा की अदिति सिंह और यूपी की वनशिखा चौधरी ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.