Move to Jagran APP

दड़वा में अंडरग्राउंड केबल के लिए खेर ने दिए 30 लाख

सासद किरण खेर ने दड़वा में आयोजित जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 09:05 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 04:24 PM (IST)
दड़वा में अंडरग्राउंड केबल के लिए खेर ने दिए 30 लाख
दड़वा में अंडरग्राउंड केबल के लिए खेर ने दिए 30 लाख

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : दड़वा में घरों से ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की तारों को हटाकर अंडरग्राऊंड केबल डाली जाएगी। यह घोषणा सोमवार को सासद किरण खेर ने दड़वा में आयोजित जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कहीं। इस काम के लिए खेर ने सासद विकास निधि (एमपीलैड) से 30 लाख रुपये देने की भी घोषणा की। दड़वा के लोगों ने खेर को बताया कि उनके घरों के ऊपर से 11 हजार वोल्टेज की तारें गुजरती हैं जिससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकता है। इस दौरान खेर ने लोगों की माग पर दड़वा से मक्खनमाजरा तक की सड़क पर स्ट्रीट लाइट्स लगाने के लिए भी सासद विकास निधि से पैसे देने की घोषणा की। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों से इस काम के लिए एस्टीमेट तैयार करने को कहा।

loksabha election banner

जनता दरबार के शुरू होने के बाद स्थानीय लोगों ने दड़वा से मक्खनमाजरा तक की मुख्य सड़क बनाने की माग की। लोगों ने कहा कि सड़क न होने से उन्हें रोज दिक्कत आती है। खेर ने प्रशासन के अधिकारियों से कहा कि इस सड़क बनाने को लेकर जो भी तकनीकी दिक्कतें हैं उनका समाधान निकाला जाए। इसके अलावा लोगों ने कहा कि दड़वा में ओपन एयर जिम की जरूरत है। खेर ने कहा कि इसके लिए पहले ही पैसे मंजूर किए जा चुके हैं। दरबार का आयोजन पंचायत समिति की कमलजीत कौर और उनके पति की तरफ से किया गया था। इस दौरान चंडीगढ़ प्रशासन के चीफ इंजीनियर मुकेश आनंद, डॉयरेक्टर स्कूल एजुकेशन आरएस बराड़, पार्षद अनिल दूबे और हरदीप सिंह भी मौजूद थे। नशे व क्राइम का उठाया मुद्दा

लोगों ने सांसद को बताया कि यहा नशे की लत बहुत बढ़ रही है जिसका नियंत्रण बहुत जरूरी है। इसके साथ ही चोरी की घटनाएं भी बहुत हो रही हैं। गाड़ियों के टायर अकसर चोरी हो जाते हैं। खेर ने मौके पर ही पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिए कि दड़वा में कानून व्यवस्था में सुधार लाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.