Move to Jagran APP

नयागांव में बर्थडे ब्वॉय बना कातिल, पार्टी में आए युवक की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या

नयागांव थाने के अधीन पड़ती सिंघा देवी कॉलोनी में सोमवार देर रात बर्थडे पार्टी में आए तीन युवकों ने मामूली बहस के बाद एक युवक पर चाकू से हमला कर उसका कत्ल कर दिया।

By Edited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 10:20 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 03:01 AM (IST)
नयागांव में बर्थडे ब्वॉय बना कातिल, पार्टी में आए युवक की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या
नयागांव में बर्थडे ब्वॉय बना कातिल, पार्टी में आए युवक की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या
जागरण संवाददाता, मोहाली। नयागांव थाने के अधीन पड़ती सिंघा देवी कॉलोनी में सोमवार देर रात बर्थडे पार्टी में आए तीन युवकों ने मामूली बहस के बाद एक युवक पर चाकू से हमला कर उसका कत्ल कर दिया। मृतक युवक की पहचान राकेश उर्फ रमन (27) निवासी आदर्श नगर, बलौंगी के रूप में हुई है। नयागांव पुलिस ने आरोपितों दोनों युवकों को 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान मोहित (20) निवासी जनता कॉलोनी और गौरव उर्फ गोटा (21) निवासी आदर्श नगर, नयागांव के रूप में हुई है। जबकि इस मामले में नामजद तीसरा युवक रणजीत सिंह अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। एसएचओ नयागांव गुरबंत सिंह ने बताया कि ऊषा रानी की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

लड़की के घर आया था पार्टी में, मोहित को एकदम आया
गुस्सा
एसएचओ गुरबंत सिंह ने बताया कि सिंघा देवी कॉलोनी में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने मां के साथ रहती है। इस युवती की मां प्राइवेट होटल में काम करती है, जबकि उसके पिता दो साल से उत्तराखंड में काम करते हैं। उक्त सभी युवक-लड़की एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। देर रात रमन बलौंगी से इस लड़की को मिलने उसके घर पर आया था, जोकि अपने घर पर यह बोलकर आया था कि मोहित ने एक पार्टी रखी है, इसलिए वह पार्टी में शामिल होने जा रहा है। सोमवार को मोहित का बर्थ डे था, जिस कारण मोहित अपने साथियों के साथ रात 11 बजे केक काटने के लिए लड़की के घर पहुंच गया। रमन को वहां पहले से मौजूद देखकर मोहित गुस्से में आ गया और उनकी आपस में बहस हो गई।

गर्दन पर मारा कमानीदार चाकू, ऑन स्पॉट डेथ
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लड़की का पहले मोहित के साथ दोस्ताना था, परंतु कुछ मनमुटाव के बाद दोनों में दोस्ती कम हो गई, परंतु मोहित उसे पसंद करता था। वहीं, लड़की की अब राकेश उर्फ रमन के साथ दोस्ती बढ़ गई थी, इसलिए अपने बर्थडे पर रमन को लड़की के घर देखकर वह भड़क गया और उसने घर में पड़े एक कमानीदार चाकू से रमन की गर्दन पर वार किया। गहरा वार होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसएचओ गुरबंत सिंह ने बताया कि रमन की लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दी है। मोहित, गोटा व रणजीत सिंह तीनों ही 8वीं व 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ चुके हैं और अब तीनों ही बेरोजगार थे। वहीं, राकेश डेराबस्सी में एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.