Move to Jagran APP

आधी रात को घर से 100 मीटर पहले पत्रकार की स्विफ्ट लूटी

एक दैनिक अंग्रेजी अखबार में कार्यरत पत्रकार से शुक्रवार रात 1.30 बजे स्विफ्ट का लूट ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 12:42 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 01:59 PM (IST)
आधी रात को घर से 100 मीटर पहले पत्रकार की स्विफ्ट लूटी
आधी रात को घर से 100 मीटर पहले पत्रकार की स्विफ्ट लूटी

जागरण संवाददाता, मोहाली : एक दैनिक अंग्रेजी अखबार में कार्यरत पत्रकार से शुक्रवार रात 1.30 बजे एयरपोर्ट मार्ग पर कुछ युवकों ने उसकी स्विफ्ट गाड़ी लूट ली। प्रिंस धनता ने बताया कि वे शुक्रवार रात को मोहाली इंडस्ट्रियल ऐरिया स्थित अपने कार्यालय से काम खत्म करने उपरात एयरपोर्ट रोड पर स्थित मोतिया फेम में वापस अपने घर की ओर अपनी स्विफ्ट गाड़ी में निकले थे। टीडीआइ सिटी के पिछली तरफ लिंक रोड पर घर से करीब 100 मीटर पहले उसकी गाड़ी के आगे एक अन्य गाड़ी आकर रुकी, जिसकी लाइट्स हाईबीम पर थी और उसमें तीन लोग सवार थे। प्रिंस के अनुसार उसने गाड़ी यह सोच कर रोक ली कि शायद वे लोग उससे कहीं जाने का रास्ता पूछना चाहते हैं। इसी दौरान दो युवक बाहर निकले, जब वह उसकी ड्राइवर साइड की ओर आकर बात करने लगे, तो उसने गाड़ी का शीशा डाउन किया, परंतु शीशा डाउन करते ही एक युवक ने उसका कॉलर पकड़कर गाड़ी खुलवा ली और बाहर निकालकर उसे पीटने लगे, जिन्होंने बाद में उसे जोर से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। दोनों युवक उसकी स्विफ्ट गाड़ी में बैठे फरार होने लगे तो प्रिंस ने पुलिस को फोन करने के लिए जेब में पड़ा मोबाइल फोन निकाला।

loksabha election banner

परंतु एक युवक ने उसे फोन पर नंबर डायल करते देख लिया, जोकि दोबारा वापस गाड़ी से बाहर निकला और उसने प्रिंस के मुंह पर घूंसे मारे, फिर उसका फोन छीनकर गाड़ी में फरार हो गया। प्रिंस उनके जाने के बाद घर गया, जिसने अपनी पत्नी के फोन से पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी जानकारी दी।

कुराली के पास मिला प्रिंस का आइकार्ड

पुलिस जाच में यह बात सामने आई है कि स्विफ्ट लेकर फरार हुए युवक कुराली की ओर भागे हैं, क्योंकि प्रिंस की कंपनी का आइकार्ड उसकी गाड़ी में रह गया था, जोकि पुलिस को कुराली के पास से बरामद हुआ है। पुलिस इससे अंदाजा लगा रही है कि गाड़ी लेकर भागे युवक कुराली से होते हुए रोपड़ की ओर फरार हुए हैं। पुलिस रोपड़ टोल प्लाजा से भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.