Move to Jagran APP

जय हिंद क्रिकेट टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टला, हालात सामान्‍य होने पर लिया जाएगा फैसला

टूर्नामेंट आर्गेनाइजर डॉ. एआर लूथरा ने बताया कि हम सभी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं अगर हालात सामान्य रहे तो 29 मार्च को टूर्नामेंट के मुकाबले करवा सकते हैं।

By SatpaulEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 09:41 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 09:41 AM (IST)
जय हिंद क्रिकेट टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टला, हालात सामान्‍य होने पर लिया जाएगा फैसला
जय हिंद क्रिकेट टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टला, हालात सामान्‍य होने पर लिया जाएगा फैसला

चंडीगढ़, जेएनएन। लाइववायर कोचिंग सेंटर ने जय हिंद क्रिकेट टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। टूर्नामेंट आर्गेनाइजर डॉ. एआर लूथरा ने बताया कि हम सरकार की तरफ से उठाए गए सभी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं, अगर हालात सामान्य रहे तो हम 29 मार्च को टूर्नामेंट के मुकाबले करवा सकते हैं। इस समय सेहत जरूरी है और मैच के लिए टीमों को अपनी एल्कोहल बेस्ड सेनिटाइजर लेकर आना होगा। सभी प्लेयर्स को आइकार्ड लाने होंगे। प्रतियो‍गिता के सभी मुकाबले सेक्टर-44 स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल में होंगे। इसके अलावा सभी टीमों को मैच से पहले हैंडशेक करने के लिए भी मना कर दिया गया है। मैच में नमस्ते कल्चर को फॉलो किया जाएगा और मुकाबले के बाद में नमस्ते कहकर अभिवादन किया जाएगा।

loksabha election banner

मैच के दौरान सभी प्लेयर्स को मास्क पहनना जरूरी होगा

डॉ. लूथरा ने कहा कि सभी प्लेयर्स को मैच के दौरान मास्क पहनना जरूरी है और सभी को उससे मुंह व नाक कवर करने होंगे। किसी को अगर कोल्ड या खांसी है, उसे ग्राउंड में नहीं आने दिया जाएगा। इसमें सिर्फ ट्राईसिटी की टीमें ही हिस्सा ले सकती हैं। टूर्नामेंट के सभी मैच टी -20 टीमों के मुताबिक खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट के बाबत अन्य जानकारी के लिए खिलाड़ी खिलाड़ी मोबाइल नंबर 9815624949 पर संपर्क कर सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.