जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सिविल सेक्रेटेरिएट टीम ने इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट को 10 विकेट से हराकर इंटर डिपार्टमेंट स्टेट लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की। ताऊ देवीलाल क्रिकेट मैदान में खेले गए मुकाबले में ओलंपियन नीरज चोपड़ा के कोच नसीम अहमद मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। टॉस जीतकर इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट की टीम के कप्तान दीपक संधू ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सिविल सेक्रेटेरिएट टीम ने मात्र 26 रन पर 5 बल्लेबाज पवेलियन भेज दिए। एक छोर संभाले अमित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 48 रन बनाए। इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट ने 110 रन बनाए। सेक्रेटेरिएट की टीम के खिलाड़ी प्रदीप जागलान ने एक हैट्रिक और 4 ओवर में 13 रन देकर 5 विकेट झटके

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिविल सेक्रेटरिएट की टीम ने 13.2 ओवर में बिना विकेट खोए मैच जीत लिया। सिविल सेक्रेटेरिएट के खिलाड़ी प्रदीप जागलान को मैन ऑफ द मैच चुना गया। हरियाणा वेयरहाउसिग डिपार्टमेंट टीम जीती दूसरा मैच राजकीय महाविद्यालय पंचकूला और हरियाणा वेयरहाउसिग डिपार्टमेंट की टीम के बीच खेला गया। राजकीय महाविद्यालय पंचकूला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 119 रन बनाए। हरियाणा वेयरहाउसिग डिपार्टमेंट की टीम की ओर से धर्मेंद्र यादव 3 विकेट और जसपाल ने 2 विकेट अपने नाम किए।

हरियाणा वेयरहाउसिग डिपार्टमेंट की टीम 120 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी और कप्तान विकास भारद्वाज ने आशीष के साथ 7 ओवर में 50 रन की पार्टनरशिप की। कप्तान विकास ने 47 गेंदों पर 41 रन की पारी खेली और टीम को 8 विकेट से शानदार जीत दिलाई। हरियाणा वेयरहाउसिग डिपार्टमेंट के धर्मेंद्र यादव को उनकी अच्छी गेंदबाजी और 16 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप