Move to Jagran APP

Film Industry की जरूरत होती है बोल्ड इमेज, इसमें अपनी Choice नहीं रख सकतेः कायनात अरोड़ा

कायनात अरोड़ा ने कहा कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री काफी तेजी से ग्रो कर रही है। ऐसे में मैं भी इस तरफ आकर्षित हुई हूं।

By Edited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 08:39 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 10:14 AM (IST)
Film Industry की जरूरत होती है बोल्ड इमेज, इसमें अपनी Choice नहीं रख सकतेः कायनात अरोड़ा
Film Industry की जरूरत होती है बोल्ड इमेज, इसमें अपनी Choice नहीं रख सकतेः कायनात अरोड़ा

चंडीगढ़, जेएनएन। बोल्ड इमेज बनाना या होना इंडस्ट्री की जरूरत है। ये ग्लैमर की इंडस्ट्री है। ऐसे में आप इसमें अपनी च्वाइस नहीं रख सकते। आपको किरदार के अनुसार ढलना ही होता है। इसी वजह से मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई मुझे इंस्टाग्राम में क्या कहता है। एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा कुछ इसी अंदाज में बात करती हैं। शुक्रवार को वह प्रेस क्लब-27 में पहुंचीं।  उन्होंने कहा कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री काफी तेजी से ग्रो कर रही है। ऐसे में मैं भी इस तरफ आकर्षित हुई हूं। मुझे लगता है कि पंजाबी फिल्मों में वैसा कंटेंट अब आ रहा है जो इसे दूर तक लेकर जाएगा। पंजाबी होने के नाते, पंजाबी बोल लेती हूं। मगर पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने के लिए पूरी तरह पंजाबी सीख रही हूं।

loksabha election banner

कपड़े नहीं मानसिकता बदलनी जरूरी है

हैदराबाद में हुए जघन्य अपराध पर कायनात ने कहा कि अफसोस है कि ऐसी वारदात बढ़ रही हैं। इसकी वजह कपड़े नहीं बल्कि खराब मानसिकता होती है जो कपड़े बदलने या पूरे कपड़े पहनने से ठीक नहीं होती। इसके लिए आपको बच्चे की परवरिश अच्छी करनी चाहिए। उसे दूसरों की इज्जत करना सिखाना बहुत जरूरी है। हर बार फिल्म इंडस्ट्री को इस बात को दोषी करार देना गलत है। ये एक प्रोफेशन है जिसके तहत उम्र के हिसाब से फिल्मों को सर्टिफिकेट दिया जाता है। ऐसे में हमें बच्चों पर निगरानी रखनी चाहिए कि वो किस तरह का कंटेंट टीवी पर देखते हैं। साथ ही में इसकी भी हिमायती हूं कि बच्चों के लिए इंटरनेट पर क्या दिखाया जा रहा है, इस पर भी गौर करना जरूरी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.