चंडीगढ़, जेएनएन। धनास में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बीती दिनी धनास के बीडीसी मेंबर हरभजन सिंह के घर की दीवार फांदकर आए आरोपित एलइडी चोरी कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपित अभी फरार है। धनास के पूर्व सरपंच और बीडीसी मेंबर कुलजीत सिंह ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है।

बीडीसी मेंबर हरभजन सिंह ने बताया कि इससे पहले भी उनके एरिया में बाइक चोरी की कई वारदातें हो चुकी हैं। कुछ मामलों में पीड़ित ही आरोपितों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर चुके हैं।

बीट बॉक्स की जरूरत, विभाग की लापरवाही बरकरार

धनास के पूर्व सरपंच और बीडीसी मेंबर कुलजीत सिंह ने बताया कि इससे पहले उनके एरिया में श्मशान घाट के करीब एक पुलिस बीट बॉक्स था। इसके अलावा सीआरपीएफ की टुकड़ी भी तैनात रहती थी। इसकी वजह से वारदातें न के बराबर होती थी। लेकिन सीआरपीएफ टुकड़ी का ट्रांसफर होने के बाद पुलिस विभाग ने लापरवाही दिखाते हुए बीटबॉक्स भी हटवा दिया। जिसकी वजह से लगातार वारदातें हो रही है।

श्मशान घाट के समीप एक पुलिस बीट बॉक्स बनाने के लिए कई बार थाना प्रभारी सहित आला अधिकारियों को सूचित किया गया है। बीटबॉक्स लगने से धनास की चमन कॉलोनी का पूरा एरिया कवर हो जाएगा और अपराध पर अंकुश लगेगा। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Vikas_Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!