जेएनएन, चंडीगढ़ : सेकेंड मार्शल अर्जन सिंह मेमोरियल इंटरनेशनल हॉकी टूर्नामेंट के शनिवार को खेले गए एक मुकाबले में आइसीएफ चेन्नई ने श्रीलंका एयरफोर्स को 5-1 से हरा दिया। दोनों टीमों ने आक्रामक शुरुआत की। आइसीएफ की तरफ से मैच के छठे मिनट में दीपक ने गोल दाग कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 38वें मिनट में संजय ने दूसरा, 45वें मिनट में मोहित ने तीसरा और 48वें मिनट में अश्विन ने चौथा गोल दागा। श्रीलंका एयरफोर्स की तरफ चमारा मलदर ने एक मात्र गोल कर स्कोर को 4-1 किया। मैच के दूसरे हाफ में धनुष ने मैच के 54वें मिनट में गोलकर स्कोर 5-1 कर दिया।

इंडियन एयरफोर्स ने सीआइसीएफ को दी शिकस्त

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में इंडियन एयरफोर्स ने सीआइएसएफ को 2-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से दमनजीत ने 20वें मिनट और सुखदेव ने मैच के 35वें मिनट गोल किया। तीसरे मैच में इंडियन नेवी ने पंजाब एंड सिंध बैंक को 4-2 से हराया। विजेता टीम की तरफ से रहीम ने 40वें और 47वें मिनट में गोल किए। विनय राणा ने 41वें मिनट में और युगराज ने 46वें मिनट में गोल किया। वहीं पराजित टीम की तरफ से पर¨वदर और ¨प्रस ने दो गोल किए।

विवेक एकेडमी ने स्पो‌र्ट्स कॉलेज लखनऊ को हराया

चौथे मैच में विवेक एकेडमी ने स्पो‌र्ट्स कॉलेज लखनऊ को 6-2 से हराया। नवदीप ने 9वें और 36वें मिनट में, एस दलाल ने 22वें, एनशंकर ने 24वें, फिराज मोहम्मद ने 45वें और पी कुमार ने 47वें मिनट में गोल किए। पराजित टीम की तरफ से चंदन यादव और जैद खान ने गोल किए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!