Move to Jagran APP

कपिल शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं, हम अब भी मिलते हैं : अली असगर

काॅमेडियन अली असगर का कहना है कि उनकी कपिल शर्मा से कोई दुश्‍मनी नहीं है। क‍पिल का शो छोड़ देने के बाद भी उनके बीच काफी अच्छे रिश्‍ते हैं। वह कपिल से मिलते रहते हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 20 Sep 2017 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 20 Sep 2017 07:39 PM (IST)
कपिल शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं, हम अब भी मिलते हैं : अली असगर
कपिल शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं, हम अब भी मिलते हैं : अली असगर

चंडीगढ़, [शंकर सिंह]। प्रसिद्ध कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के कप्‍पू (कपिल शर्मा) की नानी का किरदार निभा चुके अली असगर का कहना है कि उनकी कपिल से कोई दुश्‍मनी नहीं है। कपिल का शो छोड़ देने के बाद भी उनके बीच पहले ही जैसे रिश्‍ते हैं और हम आज भी मिलते रहते हैं। लोगों को लगता है कि मैंने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया तो हमारी आपस में कोई दुश्मनी नहीं हाे गई।

loksabha election banner

कॉमेडियन ने कपिल शर्मा से अपने रिश्ते पर खुलकर की बातचीत

यहां एक खास मुलाकात में अली असगर ने कहा, हम कलाकार हैं। एक शो में काम करते हैं अगर वह छोड़ भी दें तो कोई खानदानी दुश्मनी नहीं बन जाती। कपिल और मेरे रिश्ते बहुत अच्छे हैं। हम आज भी मिलते रहते हैं। मैंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया उसकी अपनी एक वजह है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैैंने कपिल से मिलना भी छोड़ दिया। ऐसे ही मैं आज भी कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर के साथ मिलता हूं।

चंडीगढ़ में अली असगर का अंदाज।

अली होटल जेडब्ल्यू मैरियट में अपने शो 'लिप सिंग बैटल' की प्रोमोशन के लिए पहुंचे। अली ने कहा कि कपिल शर्मा शो से मैं लंबे समय से जुड़ा था। चाहता था कि अब कोई नया किरदार करूं। इसलिए मैंने शो छोड़कर दूसरे शो करने की सोची। लेकिन मुझे नहीं पता था कि मुझे अगले शो में भी लड़कियों के किरदार ही मिलेंगे। खैर, मैं एक कलाकार हूं, ऐसे में मुझे ये किरदार निभाने ही होंगे।

उन्‍होंने कहा, मुझे मेरी ही पसंद का किरदार मिले ऐसा हर बार संभव नहीं। फिलहाल लिप सिंग बैटल में मैं फराह खान के साथ शो होस्ट कर रहा हूं, जिसमें हम सेलिब्रिटी के साथ एक खास तरह की मस्ती करेंगे। जल्द ही इस शो में कीकू शारदा और सुनील ग्रोवर को भी बुलाया जाएगा, लेकिन सेलिब्रिटी के तौर पर।

बच्चे भी पूछते हैं औरतों के किरदार क्यों करते हैं...

अली ने कहा, मुझे औरत के रूप में देखते हुए टीवी इंडस्ट्री के लोगों को वर्षों हो गए हैैं। अब तो मेरे बच्चे भी पूछते हैं कि मैैं इस तरह के किरदार क्यों करता हूं। दरअसल मैैं भी औरतों के रूप में खुद को पेश करने से ज्यादा खुश नहीं हूं। पर टीवी इंडस्ट्री में ऐसा कोई लेखक या निर्देशक कोई स्क्रिप्ट या आइडिया लेकर नहीं आया कि मैैं किसी खास किरदार को परदे पर उतारूं।

चंडीगढ़ में अली असगर का अंदाज।

ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म देखकर ही एक्टिंग सीखी है

अली ने कहा, मैैं खुद को कॉमेडियन से पहले एक कलाकार मानता हूं। मैैंने ब्लैक एंड व्हाइट हिंदी फिल्मों से ही अभिनय सीखा है। ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों का अच्छा खासा कलेक्शन मेरे पास है। टीवी में आने के बाद मैं भी पुराने दशक के सिनेमा की तरह कोई अमर किरदार निभाने के बारे में सोचता रहा, पर सच कहूं ऐसा कोई किरदार मुझे मिला ही नहीं।

देखें तस्‍वीरें : कामेडियन अली असगर ने चंडीगढ़ में दिखाया अपना जलवा

कलाकार आजकल बस एक वकील या अकाउंटेंट ही बन गया है

अली असगर का कहना है कि टीवी इंडस्ट्री में काम करना बेहद अलग है। यहां आप रोजाना एक तरह का किरदार जीते हैं। ये किरदार अगर हिट हो जाए, तो आप इसी तरह के किसी अन्य किरदार को दूसरे या खुद के चैनल के लिए नहीं जी सकते। ऐसे ही कलाकारों पर इतनी पाबंदियां होती हैं, जिसकी वजह से कलाकार पहले टीवी की पॉलिसी को अच्छे से पढ़ ले तो ही बेहतर है। ये पॉलिसी आप एक कलाकार की तरह नहीं, बल्कि वकील या अकाउंटेंट की ही तरह पढ़ते हैं।

यह भी पढ़ें: आपत्तिजनक टिप्पणी का मामलाः हाई कोर्ट ने की राखी सावंत की याचिका खारिज

चंडीगढ़ शहर में पहली बार आया हूं, यहां भी कभी कोई शो करूंगा

अली ने कहा, मैैं पहले कभी चंडीगढ़ नहीं आया। यह मेरे लिए पहली बार है कि मैैं चंडीगढ़ आया हूं। मैैंने सुनील से अकसर इस शहर के बारे में बहुत सुना है। सच कहूं तो जैसा सुना था वैसा ही ये शहर है। काफी शांत और खूबसूरत। उम्मीद है कि जल्द ही यहां कोई शो करूं, जिसमें यहां के लोगों से रूबरू हो सकूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.