जेएनएन, चंडीगढ़। फाइनेंसर का किसी और महिला से चक्‍कर था। वह पत्‍नी को छोड़कर उस महिला के साथ रहता था। इससे नाराज पत्‍नी ने तीन बदमाशों को पति की हत्‍या की सुपारी दे दी। बदमाशाें ने फाइनेंसर की हत्‍या के लिए उस पर गाेलियां चला दीं। इससे वह बच गया, लेकिन बुरी तरहह घायल हो गया। पुलिस पत्‍नी काे गिरफ्तार कर लिया है।

चंडीगढ़ के सेक्टर-34 थाना पुलिस ने फाइनेंसर करन सिंह उर्फ पहलवान की पत्‍नी को से पूछताछ के बाद सारे मामले का खुलासा किया। महिला की पहचान सेक्टर-46 निवासी उषा रानी के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस ने वह ऑटो भी बरामद कर लिया है, जिसमें सवार होकर तीनों बदमाश सेक्टर-45 में फाइनेंसर को मारने पहुंचे थे। इस ऑटो का मालिक बलराम है और रवि ऑटो चला रहा था। मालिक और ड्राइवर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गुरमेहर की मां बोली, बेटी को मैंने बताया था कि तेरे पापा को युद्ध ने मारा

फाइनेंसर करन सिंह पर हमला करने वाले तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-46 निवासी फाइनेंसर करन सिंह उर्फ पहलवान का दूसरी महिला से अवैध संबंध है। वह पत्‍नी को छोड़कर इस महिला के साथ रहता है। इस वजह से उसका पत्‍नी उषा के साथ विवाद रहता था। दोनों में कई बार झगड़े भी हुए थे।

यह भी पढ़ें: नौकर मंडराता रहता था मालकिन के इर्द-गिर्द, मालिक को शक हुआ तो मरवा डाला

पति की हरकतों से नाराज होकर उषा ने तीन बदमाशों को उसकी हत्‍या के लिए सुपारी दे दी। इसके बाद इन बदमाशों ने बुड़ैल में करन सिंह उर्फ पहलवान पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उस पर तीन गोलियां दागीं, लेकिन पहलवान बच गया।

वारदात के बाद तीनों आरोपी भागे पानीपत

पुलिस ने बताया कि हमला करने के बाद तीनों बदमाश ऑटो में ही बैठकर सेक्टर-17 बस स्टैंड गए और वहां से बस पकड़कर पानीपत चले गए थे। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ने के लिए पंलि छापे मार रही है। उनकी पहचान हाे गई है और जल्‍द ही पकड़ लिए जाएंगे।

करन सिंह उर्फ पहलवान २२ फरवरी की रात बुडै़ल में रुपयों की कलेक्शन कर रहा था। इतने में तीन युवक हथियारों से लैस होकर आए और उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद वे भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल फाइनेंसर को पीजीआइ में दाखिल करवाया। फाइनेंसर को गोली टांग, हाथ और गर्दन के पास लगी थी। फाइनेंसर ने उसपर हमला करवाने का शक उसके साथ रह रही महिला के रिश्तेदारों पर जताया था।

यह भी पढ़ें: विवाह की रस्मों के दौरान दूल्हे को आया गुस्सा, फिर जो हुआ वो सबने देखा

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!