जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ नंबर की कार चालक मोहाली में दूसरे वाहन को टक्कर मारकर फरार हो गया। आरोपित कार चालक के खिलाफ मोहाली के मटौर थाना पुलिस ने हिट एंड रन का केस दर्ज किया और उसकी तलाश में चंडीगढ़ पहुंची। आरोपित चालक की गाड़ी नंबर CH 01BW 9615 के रजिस्टर्ड एड्रेस पर जब पुलिस पहुंची तो हक्की बक्की रह गई। क्योंकि चंडीगढ़ में जिस एड्रेस पर गाड़ी रजिस्टर्ड है वह आरोपित कार चालक का घर ही नहीं है न ही वह कभी इस एड्रेस पर रहा। जब पुलिस ने इसकी जांच की तो सामने आया कि फर्जी डाक्यूमेंट्स के आधार पर आरोपित कार चालक ने चंडीगढ़ के पत्ते पर गाड़ी रजिस्टर्ड करवाई है।

अब मोहाली पुलिस के साथ चंडीगढ़ पुलिस भी आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है। गाड़ी CH 01BW 9615 का रजिस्टर्ड एड्रेस सेक्टर-46 का मिला है, लेकिन यह मकान केवल कृष्ण का है। वहीं आरोपित कार चालक की पहचान अमरिंदर सिंह बराड़ के तौर पर हुई है। चंडीगढ़ पुलिस ने अमरिंदर सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। 

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपित चालक ने फर्जी दस्तावेज बनाकर चंडीगढ़ के सेक्टर-46 स्थित मकान नंबर पर अपनी गाड़ी का रजिस्ट्रेशन करवाया है। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने मकान मालिक केवल कृष्ण की शिकायत पर आरोपित सेक्टर-63 ब्लाक 17 निवासी अमरिंदर सिंह बराड़ के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, हिट एंड रन मामले मे मटौर थाना पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है।

चंडीगढ़ सेक्टर-46 निवासी केवल कृष्ण ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 अक्टूबर 2021 को मटौर थाना पुलिस गाड़ी नंबर सीएच 01BW 9615 के मालिक अमरिंदर सिंह बराड़ की तलाश करते हुए उसके घर पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि आपकी गाड़ी से मोहाली के सेक्टर 70/71 लाइट प्वाइंट पर हादसा हुआ है और आरोपित कार चालक गाड़ी समेत भाग गया है। गाड़ी का नंबर आपके घर के नंबर पर रजिस्टर्ड है। मकान मालिक केवल कृष्ण ने बताया कि वह अमरिंदर सिंह बराड़ को जानता नहीं है और न ही कभी वह उनके घर पर किराये के तौर पर रहा। इसके बाद केवल कृष्ण ने चंडीगढ़ पुलिस को आरोपित अमरिंदर सिंह के खिलाफ शिकात दी।

Edited By: Ankesh Thakur