Move to Jagran APP

Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में बदलेगा माैसम का मिजाज, 24 सितंबर तक भारी बारिश के आसार

Weather Forecast Chandigarh दोपहर के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है जिसके चलते आज भी शहर के कुछेक सेक्टरों में बारिश हो सकती है और कुछ सूखे रह सकते हैं। बारिश का असर तापमान पर पड़ेगा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 08:47 AM (IST)
Weather Forecast Chandigarh: चंडीगढ़ में बदलेगा माैसम का मिजाज, 24 सितंबर तक भारी बारिश के आसार
चंडीगढ़ में बदलेगा माैसम का मिजाज। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Weather Forecast Chandigarh: पिछले कुछ दिनों से बारिश न होने की वजह से गर्मी का प्रकोप भी बढ़ रहा था लेकिन सोमवार शाम को हुई तेज बारिश ने गर्मी ने राहत मिली। वहीं बुधवार काे भी मौसम विभाग ने तेज बारिश की आशंका जताई है। विभाग के अनुसार दोपहर के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है जिसके चलते आज भी शहर के कुछेक सेक्टरों में बारिश हो सकती है और कुछ सूखे रह सकते हैं। खबर लिखे जाने तक अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस है और आसमान में बादल छाए हुए हैं। बारिश का असर तापमान पर पड़ेगा और आज तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है।

prime article banner

यह भी पढ़ें-Ludhiana Civil Hospital में फिर लापरवाही, दर्जा चार कर्मचारियों ने लगाए टांके; सिर में ही छोड़ दिया कांच

पंजाब कुछ इलाकों में तेज बारिश के आसार

मौसम विभाग के अनुसार माझा में 22 सितंबर को हल्की बारिश की संभावना जताई है। वहीं दोआबा में 21 से 24 सितंबर तक तेज बारिश, वेस्ट मालवा में 21 और 22 सितंबर को हल्की बारिश और ईस्ट मालवा में 21 से 24 सितंबर तक तेज बारिश होने के आसार है। इसके साथ ही बठिंडा, गुरदासपुर सहित पटियाला और लुधियाना की बेल्ट में तेज बारिश होने के आसार है।नॉर्थ हरियाणा 21 से 24 सितंबर तक तेज बारिश, साउथ एंड साउथईस्ट हरियाणा 21 से 24 सितंबर तक भारी बारिश और वेस्ट और साउथ वेस्ट हरियाणा में 22 और 24 सितंबर तक तेज बारिश के आसार है।

विभाग ने 24 सितंबर पंजाब और हरियाणा के साथ ही चंडीगढ़ में भी तेज बारिश की आंशका जताई है।इसके चलते तापमान में तो गिरावट देखने को मिलेगी ही साथ ही उम्मीद लगाई जा रही है कि ठंड भी जल्द दस्तक दे सकती है। रात के तापमान में तीन से चार डिग्री की गिरावट देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें-कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का 'किला' बचाने को अंतिम क्षणों में बिट्टू ने भी लगाया था जोर, सुलह की कोशिश हुई नाकाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.